पंजाब में पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, फिर कर ली आत्महत्या

पंजाब में कोरोनावायरस Coronavirus का प्रकोप रोकन के लिए कर्फ्यू Curfew चल रहा है। 14 अप्रैल तक पुलिस खासी सक्रिय है। पूरा राज्य लॉकडाउन Lockdown है।

फरीदकोट। पंजाब Punjab के फरीदकोट Faridko में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी पत्नी Wife की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या Murder कर दी और फिर खुद आत्महत्या Suicide कर ली। इस घटना से सनसनी फैल गई। पंजाब में कोरोनावायरस coronavirus का प्रकोप रोकन के लिए कर्फ्यू Curfew चल रहा है। 14 अप्रैल तक पुलिस खासी सक्रिय है। पूरा राज्य लॉकडाउन Lockdown है, लेकिन लोग हैं कि घरों में टिक नहीं रहे हैं। ऊपर से यह वारदात हो गई। पुलिस अधिकारियों ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

यह भी पढ़ें

हनुमान मंदिर के निकट धर्मशाला में रखे गए पाकिस्तानी, पुलिस कर रही निगरानी

बहू को फोन किया

यह वारदात फरीदकोट- फिरोजपुर रोड पर हुई। यह घटना सुबह सात बजे की है। पत्नी की हत्या करने के बुजुर्ग ने अपनी बहू को खुद फोन कर बताया कि हमने अपना काम कर दिया। फोन पर बात सुनकर बहू और बेटे के पैरों तले जमीन खिसक गई। दोनों भागे-भागे घर पहुंचे तो शव मिले। बुजुर्ग दंपति अपने बेटे से अलग रह रहे थे। बुजुर्ग ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें दो लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने मीडिया को यह नहीं बताया है कि सुसाइड नोट में क्या लिखा है। पुलिस जांच की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें

केन्द्र शासित प्रदेश Chandigarh में कर्फ्यू के दौरान सीधे दवा खरीदने पर रोक

हत्या के बाद पंखे से लटका

फरीदकोट के एसपी सेवा सिंह ने बताया कि 70 वर्षीय बुजुर्ग मिस्त्री का काम करता था। उसने सबसे पहले अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कत्ल के लिए इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी और लाश के पास बरामद हुए सुसाइड नोट को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस अभी यह बताने की स्थिति में नहीं है कि यह घटना क्यों हुई? जांच की जा रही है।

coronavirus
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned