Triple murder: तरन तारन में दो बहनों और चचेरे भाई की बेरहमी से हत्या

-पुलिस की नजर में मामला प्रेम प्रसंग का, इलाके में सनसनी

By: Bhanu Pratap

Published: 23 May 2020, 07:23 PM IST

तरन तारन। गांव कोटदाता के तीन युवक-युवतियों का दिनदिहाड़े कत्ल होने से सनसनी फैल गई। मृतकों के नाम रमनदीप कौर पुत्री सुखदेव सिंह, अमनदीप सोनी पुत्री कश्मीर सिंह और जोबन सिंह हैं। रमनदीप और अमनदीप सोनी दोनों पट्टी से लौट रही थीं कि रास्ते में अज्ञात व्यक्तियों ने तेजधार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने काफी देर तक दोनों लड़कियों पर वार किए। इन दोनों में अमनदीप कौर बालिग थी। वह हमले में गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि रमनदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

एक कि.मी. दूर चचेरे भाई की लाश मिली

इसी वारदात स्थल से करीब 1 किलोमीटर दूर जोबन सिंह की खून से लथपथ लाश मिली है। बताया जाता है कि जोबन सिंह दोनों मृतक लड़कियों में से एक का चचेरा भाई था। इन तीनों के मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। हालांकि कत्ल करने वाले आरोपियों और कत्ल की वजह का पता नहीं चला है।

प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

कहा जाता है कि इस घटनाक्रम को लड़कियों के चचेरे भाई ने अपने साथियों से मिलकर अंजाम दिया है। अभी तक मृतकों के परिजनों ने बयान दर्ज नहीं करवाए हैँ। प्रारंभिक जानकारी में ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है लेकिन अभी परिजनों ने बयान दर्ज नहीं करवाए हैं।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

घटना का पता चलते ही मौके पर डीएसपी कमलजीत सिंह औलख, कमलप्रीत सिंह मंड, थाना प्रभारी जरनैल सिंह सरां, चंद्र भूषण पहुंचे। हत्याकांड को अंजाम देने वाले लोग कौन हैं, यह अभी पता नहीं चल पाया।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned