scriptबाबा ने मासूम बच्ची को बना डाला अपनी हवस का शिकार | 60 year old man raped 4 year girl | Patrika News

बाबा ने मासूम बच्ची को बना डाला अपनी हवस का शिकार

locationफर्रुखाबादPublished: Sep 26, 2018 08:00:47 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

परिजन बाबा को पकड़ कर ले गए थाने तो पुलिस के सामने बाबा ने कबूला अपना जुर्म।
 

farrukhabad

बाबा ने ही मासूम बच्ची को बना डाला अपनी हवस का शिकार

फर्रुखाबाद. देश मे अभी बाबा आशाराम व रामरहीम का मामला शांत नहीं हो पाया था। जिसका मामला अभी भी कोर्ट में है और दोनों बाबा जेल में बंद चल रहे हैं। एक ऐसा ही मामला यहां प्रकाश में आया है। थाना शमसाबाद क्षेत्र के ग्राम पहाडपुर बैरागर में जहां मंदिर के एक पाखंडी पुजारी बाबा ने 4 साल की नाबालिक को अपनी हबस का शिकार बना डाला। परिजनों के मुताबिक बच्ची बाबा के पास अपने तीन भाई बहनों के साथ गयी हुई थी। बाबा ने इस बच्ची को अपने कमरे में बंद कर लिया और अन्य सभी बच्चों को मौके से भगा दिया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।
घटना के बाद रोती हुई बच्ची घर पहुंची तो परिजनों ने जानकारी की जिसके बाद सभी परिजन सन्न रह गए। घटना के बाद सभी परिजन बाबा के पास गए और बाबा को मौके पर ही दबोच लिया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने तुरन्त बाबा और बच्ची को लेकर थाना पहुंचे और आरोपी बाबा को पुलिस के हवाले कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। बही पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बाबा ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है। घटना स्थल पर एसपी सन्तोष मिश्रा, अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, फोर्स के साथ जाकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिजनों द्वारा पकड़े गए बाबा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, उसको जेल भेजा जा रहा है।
देश में फिर एक बाबा बना दरिंदा

गांव के मन्दिर पर पुजारी बाबा रहता था। बच्चे उसके पास मन्दिर पर खेलने जाया करते थे, लेकिन आज उसके 4 साल की मासूम के साथ जो गन्दा काम किया उसको सुनने वालों के रूह कांप गई। यदि उस बच्ची के साथ अन्य बच्चे न होते तो बच्ची के माता-पिता कभी यह नहीं जान सकते थे कि आखिर बेटी क्यों लगातार रोती चली जा रही है। बच्ची के साथ गए अन्य तीन बच्चों ने बाबा का दरिंदा चेहरा सभी के सामने खोलकर रख दिया। तभी परिजनों को घटना की सही जानकारी मिल पाई। सूत्रों की माने बाबा रोजाना नशा करता था चिलम में गांजा भरकर पीता था, उसके पास गांव के कई लोग बैठकर उसके साथ गांजा पीते थे। जबकि बाबा का खाना पीना उसी गांव से चलता था क्योंकि बाबा होने के नाते लोग उसे भोजन कराने के साथ उसका सम्मान भी करते थे। इस घटना के बाद एक कहावत सही बैठती है कि जिस थाली में खाया उसी में छेद कर दिया।
परिचय व सबूत देखकर ही रहने दिया जाये
इस प्रकार की मानसिकता रखने वाले साधुओं के भेष में न जाने और कितने दरिंदे घूम रहे हों। वहीं एसपी ने घटना स्थल पर ग्राम प्रधान से कहा कि जिस बाबा ने घटना को अंजाम दिया है उसके पास से आधार कार्ड कासगंज जिले का मिला है। यदि कोई भी बाबा मंदिर पर रहने आता है तो उसका पूरा परिचय व सबूत देखकर ही मन्दिर पर रहने दिया जाये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो