scriptघर में घुसकर आठ साल की बच्ची से किया रेप | 8 year old raped inside home | Patrika News

घर में घुसकर आठ साल की बच्ची से किया रेप

locationफर्रुखाबादPublished: Oct 10, 2020 07:55:18 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

फर्रुखाबाद में घर में दादी के साथ चारपाई पर सो रही एक आठ साल की बच्ची से अज्ञात युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म कर दिया.

rape

rape

फर्रुखाबाद. फर्रुखाबाद में घर में दादी के साथ चारपाई पर सो रही एक आठ साल की बच्ची से अज्ञात युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म कर दिया। बच्ची के शोर मचाने पर घर के सामने का एक युवक बाहर निकल आया। इससे आरोपी भाग गया। सूचना पर पहुंची आईटीआई चौकी पुलिस ने लहूलुहान बच्ची को लोहिया महिला अस्पताल में भर्ती कराया।
मामला शहर कोतवाली के आईटीआई चौकी क्षेत्र के मंडी रोड स्थित एक गाँव का है। जहां 9 वर्षीय बालिका अपनी दादी के साथ घर में टिन के नीचे सो रही थी। पीड़िता की दादी का आरोप है कि तकरीबन सुबह चार बजे अचानक किसी ने उसकी पौत्री को दबोचकर उसके साथ बलात्कार किया। पौत्री की चीख निकलने पर दादी जाग गयीं, तभी आरोपी मौके से फरार हो गया।
घटना की जानकारी पर पीड़िता के घर पर पड़ोसियों का जमावड़ा लग गया। पड़ोसियों ने फोन पर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर आ गयी। पुलिस ने पूछताछ की जिसमें पता चला कि आरोपी नकाब पोश था जिसने घटना को अंजाम दिया। पीड़िता गांव के ही प्राथमिक स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा थी। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए लोहिया महिला अस्पताल भेजा जहां, डॉं अर्चना ने पीड़िता का मेडिकल किया। इसके साथ ही उसका एक्सरे भी कराया गया। फिलहाल अभी आरोपी फरार है। लेकिन घटना से पुलिस विभाग में हडकम्प है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो