छात्रा से करता था छेड़खानी, रेप करने की देता था धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ruchi Sharma

Publish: Jul, 13 2018 04:52:19 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
छात्रा से करता था छेड़खानी, रेप करने की देता था धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

छात्रा से करता था छेड़खानी, रेप करने की देता था धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फर्रुखाबाद. छात्रा को बलात्कार करने की धमकी देने वाले छात्र अतुल मिश्रा ने पुलिस चौकी में ही जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। अतुल जनपद हरदोई अरबल के ग्राम नरौथा निवासी राकेश उर्फ बंटू का युवा पुत्र है। छात्र अतुल व उसके साथी के विरूद्ध नगर के मोहल्ला बाग दीनदयाल निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला की 16 वर्षीय पुत्री जेएनवी रोड स्थित सरस्वती विद्या मंदिर में कक्षा 9 की छात्र है। युवती साइकिल से जब स्कूल आती जाती थी, तब रास्ते में अतुल अपने अराजक साथियों के साथ उसे घेर लेता और छात्रा के साथ छेड़खानी कर अश्लील हरकते करता था। अतुल ने विरोध करने पर छात्रा को उठा ले जाने व बलात्कार करने की भी धमकी दी थी।


अतुल ने साथियों सहित छात्रा के घर पर भी जाकर गाली गलौज करना शुरू कर दिया। अतुल ने छात्रा को कही ले जाकर बेच देने तक की धमकी दी। भय व अप्रिय घटना के कारण छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया। यह घटना 7 जुलाई को दिन के 2.30 बजे की है। मुकदमे के विवेचक पांचालघाट चौकी इंचार्ज रामसनेही आज सुबह अतुल को मोहल्ला बाग दीनदयाल से पकड़ ले गये। अतुल ने पुलिस हिरासत में बताया कि मैं मोहल्ला बाग दीनदयाल में मामा ग्रीश के यहां रहता हूं।


जब पुलिस मुझे पकड़कर ले गई हमने अपने पास घर से ही जहर ले लिया था मेरे पास चूहा मार दवा थी। जब मुझको चौकी के कमरे बैठाया गया तो मैने पांचालघाट चौकी में जहर खा लिया। लेकिन वहां के कर्मचारी ने देख लिया। तब चौकी इंचार्ज ने मुझे लोहिया अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज के बाद मुझे कोतवाली लाया गया। अतुल ने पुलिस को बताया कि मैं बद्रीविशाल डिग्री कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र हूं। जब अतुल की फोटो करनी चाही तो वह बोला मैं जेल में आत्म हत्या कर लूगा यदि किसी ने मेरी फोटो छापा। उसके बाद पुलिस ने उसको कमरे में बंद कर दिया था।


अतुल की तलाश में पुलिस काफी समय से थी लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ रहा था। उधर वह लड़की स्कूल नहीं जा पा रही थी। लेकिन उसके जो साथ के अन्य लड़के है पुलिस उनको भी खोजने में लगी है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद युवती से कहा गया है कि वह अब आराम से स्कूल जा सकती है। लेकिन युवती को उसके अन्य साथियों का डर सता रहा है कि कही वह लोग मेरे साथ कोई गलत हरकत न कर दे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। युवती को किसी भी तरह से घबराने की कोई जरूरत नहीं है।

Ad Block is Banned