वकील ने डाक्टर पर की फायरिंग, पुलिस पर लगाया चोटी काटने का आरोप

वकील ने डाक्टर पर की फायरिंग, पुलिस पर लगाया चोटी काटने का आरोप

Ashish Pandey | Publish: Jan, 13 2018 05:20:45 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

कोलवाली पहुंचे किया हंगामा, वकील ने पुलिस पर लगाया चोटी काटने का आरोप।

 

फर्रुखाबाद. अधिवक्ताओं की दबंगई चरम पर है। एक वकील ने डॉक्टर पर की तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। डॉक्टर ने अपने ऊपर फायरिंग का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने 3 अधिवक्ताओं को 3 तमंचे, 13 कारतूस, 3 खोखा सहित गिरफ्तार किया। अधिवक्ताओं की गिरफ्तारी की जानकारी जब साथी अधिवक्ताओं को हुई तो उन्होंने कोतवाली का घेराव कर जमकर हंगामा काटा और पुलिस कर्मियों पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की।

कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला नेकपुर निवासी डॉक्टर दयानन्द कटियार की मोहल्ले के रहने वाले अधिवक्ता शैलेन्द्र शर्मा के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। शैलेन्द्र शर्मा अपने साथी अधिवक्ता शैलेन्द्र सिंह निवासी भोलेपुर, अमित निवासी बढ़पुर के साथ पहुंच गए और तीनों ने डॉक्टर दयानन्द पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। डॉक्टर ने भाग कर जैसे-तैसे जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देख अधिवक्ता फरार हो गए। डॉक्टर दयानंद ने आरोपी अधिवक्ताओं के विरुद्ध कोतवाली फतेहगढ़ में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया। कुछ देर बाद तीनों अधिवक्ता कोतवाली पहुंच गए, जहाँ पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और जब उनकी तलाशी ली गई तो तीनों अधिवक्ताओं के पास से 3 तमंचे,13 कारतूस, 3 खोखा बरामद हुए।

अधिवक्ताओं की गिरफ्तारी की सूचना जब साथी अधिवक्ताओं को मिली तो उन्होंने कोतवाली का घेराव कर दिया और पुलिस कर्मियों से कोतवाली में जमकर अभद्रता की। अधिवक्ताओं ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके साथियों के साथ मारपीट की है और साथी अधिवक्ता शैलेन्द्र शर्मा की कोतवाली में पुलिस कर्मियों ने चोटी काट ली है। अधिवक्ता पुलिस कर्मियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने की मांग पर अड़ गए और हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह कोतवाली पहुंचे उन्होंने अधिवक्ताओं को आश्वाशन दिया कि दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी और जाँच सीओ सदर को सौंपी गई है। जाँच पड़ताल के बाद दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Ad Block is Banned