अधिवक्ताओं ने पुलिस पैरोकारों को कोर्ट परिसर से किया बाहर

एआरटीओ और पीटीओ के खिलाफ आंदोलन कर रहे बार एसोसिएशन के अधिबक्ताओं ने कचेहरी और कलेक्ट्रेट परिसर में घूमकर जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

By: Abhishek Gupta

Updated: 05 Sep 2019, 10:56 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

फर्रुखाबाद. एआरटीओ और पीटीओ के खिलाफ आंदोलन कर रहे बार एसोसिएशन के अधिबक्ताओं ने कचेहरी और कलेक्ट्रेट परिसर में घूमकर जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके साथ ही पुलिस के पैरोकारों को न्यायालय से बाहर कर दिया। जिला बार एसोसिएशन के महासचिव संजीव पारिया के नेतृत्व में सुबह लगभग 11 बजे अधिवक्ता बार एसोसिएशन कार्यालय में एकत्रित हुए और उनके बाद उन्होंने कचेहरी परिसर में घूमकर विभिन्य न्यायालयों में मौजूद पुलिस के पैरोकारों को बाहर कर दिया।

इसके साथ ही महासचिव नें कचेहरी गेट पर बैठे फतेहगढ़ कोतवाल अजय नारायण सिंह को भी बाहर जाने के लिये कह दिया।अधिबक्ताओ के आंदोलन में किसान यूनियन,व्यापारियों,व्यापार मंडल,वूमेन पावर सोसायटी,अंतररास्ट्रीय मानवाधिकार ने लिखित रूप में समर्थन दिया है कल से यह सभी संगठन अधिबक्ताओ के साथ आन्दोलन मे शामिल होने जिस प्रकार से संजीब पारिया ने 25 संगठनों से आंदोलन में शामिल होने की अपील की थी उसी के चलते आंदोलन में संगठनों का शामिल होना शुरू हो गया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned