scriptसपा के इस नेता ने झंडे से गायब की अखिलेश की फोटो, सपाइयों में फूटा गुस्सा | Akhilesh yadav photo missing from samajwadi party flag | Patrika News

सपा के इस नेता ने झंडे से गायब की अखिलेश की फोटो, सपाइयों में फूटा गुस्सा

locationफर्रुखाबादPublished: Sep 22, 2017 01:49:27 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

सपा के इस नेता ने झंडे से गायब की अखिलेश की फोटो, सपाइयों में फूटा गुस्सा

samajwadi party

samajwadi party

फर्रुखाबाद. देश में समाजवादी पार्टी में वर्तमान में राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के बाद अखिलेश यादव है। पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपनी-अपनी गाड़ियों पर जो बोनट के पास जो फ्लैग लगाते है उसमें साइकिल के साथ अखिलेश यादव का फोटो बना हुआ होता है। लेकिन फर्रुखाबाद में विधानसभा चुनाव में सपा के विरोध में चुनाव लड़ने वाली एक महिला का बेटा जो अपने आप को सपा का नेता बताता है, उसने अपनी सफारी गाड़ी पर लगे फ्लैग में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की फोटो की जगह पर अपना फोटो लगाकर चल रहा।
आज जब समाजवादी पार्टी के कुछ पुराने नेताओं ने उसकी गाड़ी पर इस प्रकार का फ्लैग लगा देखा तो उसका विरोध करना शुरू कर दिया। लोगों ने अपना आडियो रिकॉर्ड कर भेजना शुरू कर दिया है। जिसमें कहा गया है कि यह राष्ट्रीय अध्यक्ष का अपमान खुले आम कर रहा है लोग वर्षों से पार्टी के लिए काम कर रहे है अौर इस नेता ने उनकी जगह पर अपने आप को बैठाया है इसलिए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।
जब कुछ नेताओं ने गाड़ी की फोटो को व्हाट्सएप पर डाली तो स्थानीय नेताओं ने क्या लिखा है यह देखिए-

इस फोटो को जरा गौर से देखिए यह गाड़ी सपा नेता अंबर खान की है। आप लोग जानते होंगे कि राष्ट्रीय अध्यक्ष से बड़ा हमारी पार्टी में कोई नहीं है लेकिन किस व्यक्ति ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के फोटो को हटा दिया किसकी गाड़ी पर लगे हुए झंडे को देखिए जहां पर अखिलेश भैया की फोटो होना चाहिए, वहां पर इसने अपनी फोटो लगा रखी है क्या यह अनुशासनहीनता नहीं है, पिछले विधानसभा चुनाव में किसकी माताजी रेहाना खान फर्रुखाबाद विधानसभा से चुनाव लड़ी थी सपा प्रत्याशी के सामने निर्दलीय और अब यह सपा नेता कितना बड़ा नेता हो गया है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की फोटो हटाकर अपनी फोटो लगा रहा है।
नेताअों का कहना हैं कि गाड़ी नंबर के साथ प्रांतीय नेतृत्व से पत्राचार करें। ऐसे लोगों से सपा का बहुत नुकसान हुआ है। सपा जिला प्रवक्ता पुष्पेंद्र यादव ने बताया कि मैंने उसको समझा दिया है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के बराबर फोटो लगाने से उनका अपमान है। इसी को देखते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो