नमाजियों ने मुल्क में खुशहाली व अमन चैन की मांगी दुआ, अच्छे काम का 70 गुना अधिक मिलता है सवाब

नमाजियों ने मुल्क में खुशहाली व अमन चैन की मांगी दुआ, अच्छे काम का 70 गुना अधिक मिलता है सवाब

Neeraj Patel | Publish: May, 31 2019 09:42:36 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

जामा मस्जिद व क्षेत्र की तमाम मस्जिदों में शुक्रवार को अलविदा की नमाज हुई। जिसमें नमाजियों ने मुल्क में खुशहाली व अमन चैन की दुआ मांगी।

फर्रुखाबाद. जामा मस्जिद व क्षेत्र की तमाम मस्जिदों में शुक्रवार को अलविदा की नमाज हुई। जिसमें नमाजियों ने मुल्क में खुशहाली व अमन चैन की दुआ मांगी। दोपहर की तेज धूप के बीच में नमाजियों की भारी भीड़ के लिए जामा मस्जिद के बाहर सड़क पर टेंट का शामियाना लगाया गया। शमसाबाद व कमालगंज क्षेत्र में भी विभिन्न मस्जिदों में नमाज अदा की गई। जामा मस्जिद कायमगंज में अलविदा की नमाज के लिए भारी तादाद में नमाजी एकत्रित हुए।

जामा मस्जिद के पेश इमाम हाफिज शाहनूर ने नमाज से पहले तकरीर में कहा कि ईद की नमाज से पहले हर मोमिन को जकात व फितरा निकालना जरूरी है। रमजान में किसी भी अच्छे काम का 70 गुना अधिक सवाब मिलता है। नमाज के लिए पुलिस ने कुछ समय के लिए तहसील व जामा मस्जिद के निकट सड़क पर यातायात बंद कर दिया।

कमालगंज कस्बे की पुलिया स्थित जामा मस्जिद, चौराहा स्थित मुखिया मस्जिद, मनिहारी मस्जिद, लक्कड़ शाह बाबा मस्जिद के साथ ही ग्राम शेखपुर, नगला दाऊद, भोजपुर, राजेपुर सरायमेंदा, नसरतपुर, ईशापुर आदि की मस्जिदों में अलविदा जुमा की नमाज अदा करने के लिए नमाजियों की भीड़ उमड़ी। इस दौरान नमाजियों ने नमाज अदा कर मुल्क में अमन चैन की दुआ मांगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned