scriptसपना चौधरी के गानों को लेकर दो पक्ष भिड़े, जमकर हुआ बवाल | Argument between 2 parties over Sapna Chaudhary songs | Patrika News
फर्रुखाबाद

सपना चौधरी के गानों को लेकर दो पक्ष भिड़े, जमकर हुआ बवाल

दो गुट आपस में झगड़ा करने लगे मामला इतना बढ़ गया कि मामला थाने तक पहुंच गया।

फर्रुखाबादAug 16, 2018 / 09:27 pm

Ashish Pandey

sapna

सपना चौधरी के गानों को लेकर दो पक्ष भिड़े, जमकर हुआ बवाल

फर्रुखाबाद. विकास खण्ड राजेपुर क्षेत्र के गांव खंडौली में सरकारी इंटर कालेज में 15 अगस्त के उपलक्ष्य में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सपना चौधरी के गानों पर इंटर व हाईस्कूल की छात्राओं ने डांस किया। शिक्षक छोटे बच्चों को दूसरी मंजिल पर करने चले गए उसी दौरान कार्यक्रम के दौरान कुछ छात्रों ने देश भक्ति के गीतों को बंद करके सपना चौधरी के गानों को बजाना शुरू कर दिया। दो गानों पर ही छात्राओ ने डांस कर पाया होगा कि बैठने को लेकर दो गुट आपस में झगड़ा करने लगे मामला इतना बढ़ गया कि मामला थाने तक पहुंच गया।
आखिर 15 अगस्त पर क्यों बजाए गए सपना चौधरी के गाने
इस दिन देश भर में देश भक्ति के गीतों के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम चलाए जा रहे थे, लेकिन वहीं इस इंटर कालेज में देश भक्ति के गानों के स्थान पर सपना चौधरी के गानों पर डांस कराया गया। क्या स्कूल प्रशासन ने इस प्रकार के गानों पर रोक क्यों नहीं लगाई। लड़कियां भी जिस प्रकार से सपना चौधरी अपने दर्शको को लुभाती है उसी प्रकार से डांस करती नजर आ रही थीं। स्कूल प्रशासन ने सभी छात्र छात्राओं को मोबाइल से वीडियो बनाने से पहले ही मना कर दिया था, लेकिन फिर भी स्कूल छोड़कर दूसरे स्कूल जा चुके छात्रों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिस समय सपना की तरह छात्रा डांस कर रही थी तो एक टेबल पर अधिक छात्रों के बैठने से वह टूट गई फिर क्या था कि आपस में दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ। उसके बाद पीडि़त एक पक्ष थाने पहुंचा जहाँ पर पुलिस को बताया गया कि सपना चौधरी के गानों को लेकर बवाल हुआ है। साथ ही यह आरोप लगाया कि इस प्रकार के गाने 15 अगस्त दिन बजाने से देश की आजादी में शहीद हुए लोगों का खुलेआम अपमान किया गया है। उसको लेकर जब पुलिस ने तहरीर मांगी तो गांव के अन्य लोगों ने मिलकर दोनों पक्षों में समझौता करा दिया, लेकिन उससे पहले ही यह वीडियो वायरल किये जा चुके थे। क्या सपना चौधरी देश में शहीद हुए क्रांतिकारियों से ऊपर हंै।
सपना के गानों पर लड़कियों में दिखी प्रतिभा
इंटर कालेज में सपना चौधरी के द्वारा गाए गए गानों पर जिस प्रकार से छात्राओं ने डांस किया उससे यही लगता है कि यदि उन छात्राओं को सही शिक्षा दी जाए तो आने वाले समय में वह अपना नाम रोशन कर सकती हैं। साथ ही उनके मां बाप को भी गर्व होगा कि उनकी बेटी ने देश व प्रदेश में अपनी प्रतिभा के बल पर नाम रोशन किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो