scriptभाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भाजपा नेताओं पर ही लगाये गंभीर आरोप, दिया विवादित बयान | BJP MP Sakshi Maharaj Controversial Statement | Patrika News
फर्रुखाबाद

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भाजपा नेताओं पर ही लगाये गंभीर आरोप, दिया विवादित बयान

– उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने फर्रुखाबाद में दिया विवादित बयान- कहा- किसी की मां ने दूध नहीं पिलाया जो हमारा टिकट काट दे, कश्मीर से धारा 370 हटने पर भी बोले

फर्रुखाबादAug 26, 2019 / 02:07 pm

Hariom Dwivedi

BJP MP Sakshi Maharaj

साक्षी महाराज ने कहा- कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद लगा कि देश पूरी तौर पर आजाद हो गया है

फर्रुखाबाद. बयानों से सुर्खियों में रहने वाले भाजपा सांसद साक्षी महाराज के एक और विवादित बयान ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। रविवार को फर्रुखाबाद में आयोजित अवंतीबाई सम्मेलन में पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कुछ लोगों ने उनका टिकट कटवाने की कोशिश की थी। वह समझ रहे थे कि मेरा टिकट कट जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि किसी की मां ने दूध नहीं पिलाया जो कोई मेरा टिकट काट दे। वह यहीं रुके, उन्होंने कहा कि जब उनका टिकट नहीं कटा तो भाजपा के ही कुछ लोगों ने उन्हें हराने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो सके। जनता ने फिर से मुझे सांसद बनाकर दिल्ली भेजा।

अवंतीबाई सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि उनके धैर्य की परीक्षा न ली जाये। 1998 के लोस चुनाव की याद दिलाते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि जब मैं यहां से चुनाव लड़ा था तो नारा लगा था, ‘लाल किले पर कमल निशान, अबकी जीतेंगे सलमान।’ तब यह नारा गली-गली में गूंजा था, लेकिन जनता बदौलत टिकट मिला और चुनाव जीता भी।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव एक फिर इस पार्टी से करने जा रहे हैं गठबंधन, सपा के बड़े नेता ने खुद किया खुलासा



मुस्लिमों ने किया धारा 370 हटाने का स्वागत
कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद लगा कि देश पूरी तौर पर आजाद हो गया है। फारुख अब्दुल्ला कह रहे थे कि किसी की ताकत नहीं है जो इसे हटा दे। 370 हटने के बाद हिन्दुस्तान में कहीं पर पत्ता भी नहीं हिला। मुसलमान खुद 370, 35ए और तीन तलाक से परेशान थे, इसीलिए मुस्लिमों ने भी इसका स्वागत किया है।

Home / Farrukhabad / भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भाजपा नेताओं पर ही लगाये गंभीर आरोप, दिया विवादित बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो