scriptतैरती तालाब मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका | boy dead body found in Farrukhabad | Patrika News

तैरती तालाब मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

locationफर्रुखाबादPublished: May 22, 2018 01:14:03 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

तैरती तालाब मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

farrukhabad

तैरती तालाब मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

फर्रुखाबाद. नबाबगंज थाने के ग्राम बरतल में उस समय सनसनी फैल गयी जब पुलिस को गांव के तालाब में तैरती हुई युवक की लाश पड़ी मिली। युवक एक दिल्ली के स्कूल का लोगो लगी शर्ट पहने हुये था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
थाना क्षेत्र के ग्राम बरतल में एक बड़ा तालाब है। जिसमें ग्रामीणों ने एक शव को तैरते हुये देखा। जिसके बाद मौके पर भीड़ लग गयी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकलवा। फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। वही कोतवाली क्षेत्र मोहम्दाबाद के ग्राम सिकंदरपुर निवासी युवक सतीश भी पिछले कई दिनों से गायब है और परिजन कपड़ों के आधार पर शिनाख्त तो कर रहे है, लेकिन शव को अभी तक पुलिस से नहीं लिया है।
जानकारी के मुताबिक युवक मानसिक रूप से विछिप्त है और घर से आये दिन निकल जाता था। पोस्टमार्टम में युवक की हत्या दो तीन पहले नाक मुंह दबाकर की गई थी। उसके बाद उसको तालाब में फेंका गया होगा। आखिर वह यदि मोहम्दाबाद का रहने वाला था तो नबाबगंज कैसे पहुंच गया उसकी हत्या किसने की यह सवाल पुलिस के समझ में नहीं आ रहा है। पुलिस ने आस पास के कई गांवों में जाकर छानबीन की लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो