रात में सो रही थी भाभी अंधेरे में देवर पहुंचा और फिर...

रात में सो रही थी भाभी अंधेरे में देवर पहुंचा और फिर...

| Updated: 25 Jun 2018, 07:38:41 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

भाभी से किया दुष्कर्म का प्रयास, महिला ने की पुलिस से शिकाय, मामला दर्ज।

 

फर्रुखाबाद. जिले के थाना नवाबगंज क्षेत्र के एक गांव में भागवत कथा का आयोजन चल रहा है। उसी गांव की महिला का बेटा भागवत सुनने चला गया। आधी रात में देवर ने तमंचा के बल पर अपनी विधवा भाभी को हवस का शिकार बनाना चाहा, लेकिन वह चिल्लाने लगी, जिससे वह भाग गया। महिला ने थाने में देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
महिला ने बताया कि वह पति के मरने के बाद अपने बेटे के साथ अपना जीवन यापन करती है क्योंकि पति के हिस्से की जमीन से परिवार का खर्चा चल जाता है। पति की मौत के कुछ दिनों बाद से मेरा देवर मेरे ऊपर गलत नियत रखता है।

...तो मजाक में टाल दिया करती थी

पहले वह जब कभी मुझसे विवाह करने की बात करता था तो उसकी बातों को मजाक में टाल दिया करती थी देवर है इसीलिए यह मजाक कर रहा है। जब मैं घर पर अकेली हुआ करती थी। वह घर पर आता तो मैं किसी न किसी को बुलाकर अपने पास बैठा लेती थी, जिससे वह घर से चला जाता था। ज्यादातर घर के दरवाजे की कुंडी डालकर रात को सोती थी। लड़का बड़ा हो गया।

...और मेरे सीने पर तमंचा लगा दिया
अपनी इज्जत बचाने के लिए कई प्रकार से नाटक करने पड़ते थे, लेकिन रविवार रात में बेटा रात को कथा सुनने गांव में चला गया तो मैं घर के बाहर चबूतरे पर सो गई। आधी रात को देवर आया उसने मेरे शरीर पर हाथ फेरा वैसे ही मेरी आँख खुल गई तो उसने मेरे सीने पर तमंचा लगा दिया, लेकिन हमने हिम्मत नहीं हारी मैने चिल्लाना शुरू कर दिया तो आस पड़ोस के लोग जाग गए। वह लोग मेरे घर की तरफ दौड़े तो वह धमकी देते हुए भाग गया, उसके बाद मैं पूरी रात उसके डर से जागती रही क्योंकि उसका कोई भरोसा नहीं वह कभी भी मेरी इज्जत लूट सकता है। वह हमेशा रात में नशे में रहता है। उसी वजह से थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। नवाबगंज थानाध्यक्ष सुदीप मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, गांव वालों से पूछताछ की गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned