scriptनिकाय चुनाव बसपा को नही मिल रहे आवदेक | BSP candidate not found in Farrukhabad for municipal body | Patrika News

निकाय चुनाव बसपा को नही मिल रहे आवदेक

locationफर्रुखाबादPublished: Oct 28, 2017 11:09:09 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

कायमगंज में 3, कमालगंज में 3, शमशाबाद 3, मोहम्मदाबाद में 3 कम्पिल में 2 लोगो ने आवदेन किये है।

bsp

bsp

फर्रुखाबाद. जिले में भाजपा,सपा,काग्रेस,बसपा ,आप इन सभी पार्टियों ने लगभग एक महीने पहले से ही अपने अपने कार्यालयों में नगर पालिका चुनाव के लिए आवेदन मांगे थे, जिसमें बसपा को अभी तक चुनाव लड़ने के लिए कोई भी आवेदक नही मिला है शायद पर्चा दाखिल करने से पहले बसपा को आवेदक मिल जाये। जिले में समाजवादी पार्टी से फर्रुखाबाद नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए 6 आवेदन हुए है। कायमगंज में 3, कमालगंज में 3, शमशाबाद 3, मोहम्मदाबाद में 3 कम्पिल में 2 लोगो ने आवदेन किये है।
भारतीय जनता पार्टी में सदर नगर पालिका 10 आवदेन किये है, जिसमे एक ही परिवार से अध्यक्ष पद के तीन आवदेन किये है, जिसमे सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी की पत्नी अनीता द्विवेदी, भाई सुधांशु दत्त द्विवेदी,विधायक के चाचा हरिदत्त द्विवेदी इन तीनो लोगो मे भाजपा किसको चुनाव लड़ाती है या किसी और को।पालिका चुनाव को लेकर परिवार में ही घमाशान मचा हुआ है। निहारिका पटेल, मिथलेश अग्रवाल, मोहन अग्रवाल, भप्पू सोनी,वावी दुवे,प्रवीन कटियार,राघव दत्त मिश्रा प्रदेश समिति से किसको हरी झंडी मिलती है।यह देखना बाकी है शमशाबाद में 2,कम्पिल में 3,मोहम्मदाबाद में 2,कमालगंज में 3,कायमगंज में 3 लोगो ने आवेदन किया है।कांग्रेस से सदर नगर पालिका में तीन आवेदन मिले ,कायमगंज से तीन मिले वाकी चारो नगर पंचायतों से कोई आवदेन नही मिला है।उधर आम आदमी पार्टी का कहना है कि वह 6 सीटो पर अपने प्रत्याशी को चुनाव लड़ाएगी।
भाजपा बूथ स्तर की दम पर घोषित करेगी अध्यक्ष पद के उम्मीदवार

केंद्र व राज्य में दोनों जगह पर भाजपा की सरकार है।निकाय चुनाव में वह अपनी ऐड़ी चोटी का जोर लगाकर चुनाव जीतना चाहेगी।इसीलिए उसने सभी आवेदन करने वालो से कहा कि जिसका बूथ स्तर पर मजबूती अधिक होगी उसको ही टिकट मिलने की अधिक उम्मीद मानी जा रही है सदर नगर पालिका में 10 लोगो के आवेदन हुए है जिस आवेदन करने वाले का बूथ स्तर पर अधिक मजबूती है यह देखना बाकी है।
सपा में नये पुराने में जंग

सपा में पूर्व चेयरमैन दमयंती सिंह व भतीजे करन सिंग ने आवदेन किया है।दूसरी तरफ बसपा छोड़ कर सपा में शामिल हुए महेंद्र कटियार ने भी अध्यक्ष पद के लिए सपा से आवेदन किया है देखना यह कि सपा किसके ऊपर अपना विस्वास दिखाती है। फिलहाल सपा भाजपा में निकाय चुनाव में परिवार बाद दिखाई देने के साथ घमाशान मचा हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो