सबमर्सिबल के पाइप को लेकर हुए विवाद में चली गोली, गम्भीर रूप से घायल हुआ युवक

- हल्का चौकी इंचार्ज ने मौके पर जाकर मामले को रफा-दफा करवाया
- दबंगों ने गाली गलौज कर दूसरे पक्ष के युवक पर किया फायर

By: Neeraj Patel

Published: 22 Dec 2020, 02:37 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फर्रुखाबाद. सबमर्सिबल के पाइप को लेकर हुए विवाद में युवक को गोली मार दी। जिससे युवक गम्भीर रूप से गायल हो गया। युवक को गम्भीर हालत में सीएचसी कायमगंज मे भर्ती कराया गया। जहां गम्भीर हालत होने पर सीएचसी के डॉक्टर ने जिला अस्पताल लोहिया रेफर कर दिया। कोतबाली कायमगंज के गांव पैथान खुर्द में समर्सिबल के पाइप को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया था। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो हल्का चौकी इंचार्ज ने मौके पर जाकर मामले को रफा-दफा करवाया। इसके बाद भी फिर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और एक युवक को इस दौरान गोली लगने की बात सामने आई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के गांव पैथान खुर्द निवासी सुनील कुमार उर्फ गोरेलाल पुत्र फेरू सिंह ने अपने खेत में समर्सिविल लगवाई है। जिसकी पाइप नाली वह अंडर ग्राउंड डलवा रहे हैं। पाइप नाली गांव के ही वीरपाल, गोविन्द पुत्रगण विश्राम, आलोक पुत्र आसाराम के खेत से भी उन्होंने निकाली थी। वीरपाल व अन्य लोगों ने इस बात का विरोध किया और सुनील कुमार के अनुसार उक्त लोगों ने उसके पाइप मिट्टी से उखाड़ कर अपने घर में रख ली। जिसकी शिकायत उसने कोतवाली पुलिस से की मौके पर हलका इंचार्ज ने पहुंचकर दोनों पक्षों की बात सुनकर मामले को रफा-दफा करा दिया।

सुनील कुमार का आरोप है कि उक्त दबंग लोग उसके पाइप नहीं दे रहे थे। इसी को लेकर आज फिर कहा सुनी हो गई। आरोप है कि उक्त दबंगों ने गाली गलौज कर उसके ऊपर फायर कर दिया। गोली सुनील के हाथ में लगी है। परिजन गंभीर हालत में सुनील को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र ले गए।जहां से प्रथम उपचार के बाद उसे लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें - कोचिंग से लौट रही छात्रा पर एसिड अटैक, सीसीटीवी में कैद हुई हमलावर की करतूत

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned