scriptसफाई के बहाने बीजेपी आमजन को साथ जोड़कर जनाधार बढ़ाने की कोशिश में | CM Yogi Adityanath organises swachhata marathon | Patrika News

सफाई के बहाने बीजेपी आमजन को साथ जोड़कर जनाधार बढ़ाने की कोशिश में

locationफर्रुखाबादPublished: Oct 02, 2017 06:35:12 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

सफाई के बहाने बीजेपी आमजन को साथ जोड़कर जनाधार बढ़ाने की कोशिश में

farrukhabad

farrukhabad

फर्रुखाबाद. सफाई के बहाने बीजेपी आमजन को साथ जोड़कर जनाधार बढ़ाने की कोशिश में है। जिसके चलते दो अक्टूबर को महात्मा गांधी जयंती पर स्वच्छता मैराथन का आयोजन किया गया। मैराथन में कार्यकर्ता ने भी किनारा कर लिया। बीजेपी की आला कमान की कोशिश थी कि इस आयोजन से पार्टी घर-घर तक पहुंचे। पार्टी की कोशिश थी कि मैराथन में हर घर से एक सदस्य की भागीदारी जरूर हो। लेकिन यह सड़क पर नहीं दिखा।

सूबे में 653 नगर निगम, नगर पालिका व नगर पंचायत हैं। इनमें 8500 वॉर्ड हैं। इन सभी जगह 17 सितंबर से बीजेपी की तरफ से स्वच्छता अभियान प्रोग्राम संचालित हो रहे थे। जिले में भी कार्यकर्ता व नेता सफाई अभियान के जरिये आम जनता की दहलीज तक पंहुचने का प्रयास कर रहे थे। जिसका परिणाम दो अक्टूबर को इस अभियान के समापन पर स्वच्छता मैराथन में भीड़ के रूप में आना था। लेकिन भीड़ ना के बराबर रही। जिससे यह अंदाजा लगा लिया गया कि पार्टी कार्यकर्ता कितनी ईमानदारी से पार्टी के निर्देशों का पालन कर रहे है।

मैराथन टाउन हाल से शुरू हुई जंहा क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंन्द्र सिंह व जिलाध्यक्ष सत्यपाल सिंह ने पंहुचे मुट्ठी भर कार्यकर्ताओं को स्वच्छता को अपनाने के संदेश के साथ सरकार की अच्छाइयों की भी जानकारी दी। वही कार्यक्रम के प्रभारी बनबारी लाल दोहरे ने झंडी दिखाकर रैली को सदर विधायक मेजर सुनील दत्त के नेतृत्व में रैली को रवाना किया गया। रैली लाल दरवाजे तक गयी। फर्रुखाबाद के नगर अध्यक्ष हिमांशु गुप्ता व फतेहगढ़ के नगर अध्यक्ष रामवीर शुक्ला भी रहे। इसके बाद भी भीड़ ने साथ नहीं दिया। सांसद मुकेश राजपूत, डॉ० प्रभात अवस्थी, शैलेन्द्र सिंह राठौर, सुधांशु दत्त द्विवेदी,मोहन अग्रवाल,कुलदीप गंगवार, अन्नू दुबे, आदेश गुप्ता,शशांक शेखर मिश्रा आदि रहे।

सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने बताया कि आज पूरे देश में भाजपा सरकार द्वारा मनाया जा रहा है जिसमे हमारे कार्यकर्ताओं ने प्रतिभाग किया इस कार्यक्रम में मैराथन दौड़ रखी गई थी जिसका सन्देश जनता को देना था कि न हम गंदकी करेंगे न ही करने देंगे। जैसे महात्मा गांधी ने अभियान चलाया था उसी प्रकार हमारी सरकार चला रही है। जब हम सफाई रखेंगे तो और लोग भी सफाई की तरफ ध्यान देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो