डायल 100 पर दबंगों ने किया हमला, पुलिस पर किया पथराव, सिपाही का सिर फूटा

झगड़े की खबर पर पहुंची यूपी 100 टीम पर एक शातिर ने हमला कर दिया।

By: आकांक्षा सिंह

Published: 15 Jan 2018, 12:12 PM IST

Lucknow, Uttar Pradesh, India

फर्रुखाबाद. जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। झगड़े की खबर पर पहुंची यूपी 100 टीम पर एक शातिर ने हमला कर दिया। लोहे की राड मारकर सिपाही का सिर फोड़ दिया। इसके साथ की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। घायल सिपाही की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए लोहिया अस्पताल लाया जा रहा है।


सलेमपुर निवासी अनमोल पांडेय ने देर रात के समय यूपी 100 पर खबर दी कि दबंग आदेश मिश्रा गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस पर यूपी 100 टीम जब गांव में पहुंची। पुलिस को देखकर आदेश मिश्रा ने पुलिस की गाड़ी पर लोहे की राड चलाना शुरू कर दिया। इस बीच सिपाही आकाश जब गाड़ी से नीचे उतरा तो उसने सिपाही के सिर पर राड से प्रहार कर दिया। इससे सिपाही का सिर फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौका पाकर हमलावार दबंग भाग गया। इधर सिपाही आकाश को लहूलुहान देखकर पुलिस कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में बड़े अधिकारियों को खबर दी गई।

 

एसओ राजेपुर, अमृतपुर के अलावा मेला रामनगरिया प्रभारी व सीओ भी मौके पर पहुंचे। घायल सिपाही को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल लाया जा रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अनमोल ने झगड़े की खबर दी थी। इस पर पुलिस टीम वहां पहुंची थी। दबंग आदेश मिश्रा ने सिपाही आकाश के सिर में राड मार दी जिससे वह घायल हो गया। हमलावर की तलाश में पुलिस लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक हमलावर के पिता और भाई हरदोई जेल में हत्या के मामले में बंद है। यह अभी हाल ही में हरिजनएक्ट के मामले में जेल से छूटकर आया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned