scriptमऊदरवाजा थाने का हुआ निरीक्षण, अमानक निर्माण देख उड़ गए डीएम के होश | dm shocked seeing non standard construction in farrukhabad | Patrika News

मऊदरवाजा थाने का हुआ निरीक्षण, अमानक निर्माण देख उड़ गए डीएम के होश

locationफर्रुखाबादPublished: Feb 09, 2018 03:33:41 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

जिलाधिकारी ने मऊदरवाजा थाने का निरीक्षण किया जहां परिसर में निर्माणाधीन हास्टल में अमानक निर्माण होते देख डीएम दंग रह गईं

farrukhabad news
फर्रुखाबाद. जिलाधिकारी ने मऊदरवाजा थाने का निरीक्षण किया। थाना परिसर में निर्माणाधीन हास्टल में अमानक निर्माण होते देख डीएम दंग रह गईं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। परिसर में खड़े 34 लावारिस वाहनों की नीलामी कराई जाएगी। इस पर जिलाधिकारी मोनिका रानी, एडीएम गुलाब चंद्र व एसडीएम सदर अजीत कुमार सिंह के साथ मऊदरवाजा थाने पहुंचीं। पुलिस कर्मियों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया है। थाने में खड़े 34 लावारिस वाहनों की नीलामी प्रक्रिया शीघ्र शुरू कराने का निर्देश दिया गया है। पुलिस कर्मियों के रवाना होने से पूर्व जीडी में रवानगी न करने पर भी आपत्ति जताई है।
34 लावारिस वाहनों की नीलामी प्रक्रिया शुरू कराने का निर्देश

जिलाधिकारी मोनिका रानी, एडीएम गुलाब चंद्र व एसडीएम सदर अजीत कुमार सिंह के साथ मऊदरवाजा थाने पहुंचीं। पुलिस कर्मियों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया। डीएम ने थानाध्यक्ष को थाने में खड़े 34 लावारिस वाहनों की नीलामी प्रक्रिया शीघ्र शुरू कराने का निर्देश दिया। उन्होंने एंटी भूमाफिया कार्रवाई के लिए पुलिस कर्मियों के रवाना होने से पूर्व जीडी में रवानगी न करने पर भी आपत्ति जताई। थाने के सभी अभिलेखों को देखा। मालखाने में रखी बुलेटप्रूफ जैकेट गंदी थीं। डीएम के पूछने पर थाना प्रभारी ने उन्हें बताया कि हवालात में कोई बंदी नहीं है और न ही कोई हिरासत में बैठा है। डीएम ऊपर गईं, तो एक युवक सहित दो लोग बैठे दिखाई दिए। एक पुलिस कर्मी उनकी निगरानी में था। पोल खुलती देखकर थाना प्रभारी ने बताया कि यह लोग पूछताछ के लिए बुलाए गए हैं।
डीएम ने पुलिस आवासों पर रखी पानी की टंकियों की सफाई कराने को कहा। डीएम ने पत्रकारों को बताया कि निर्माणाधीन पुलिस हास्टल में कुछ खामी मिली है। उसकी जांच करवाकर कार्रवाई होगी। घटनाएं रोकने को सिपाहियों से बीट सूचनाएं दर्ज कराने के लिए कहा गया। चौकीदारों की समस्याएं भी निस्तारित होंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो