गरीब मरीज का ऑपरेशन करने की कही बात तो डॉक्टरों ने कर दी पिटाई

गरीब मरीज का ऑपरेशन करने की कही बात तो डॉक्टरों ने कर दी पिटाई
farrukhabad news

Abhishek Gupta | Updated: 04 Jun 2019, 11:30:30 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर मंगलवार को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में हैवान बनते नजर आए।

फर्रुखाबाद. धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर मंगलवार को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में हैवान बनते नजर आए। गरीब मरीज की सिफारिश करने पहुचें प्रधानाचार्य को डाक्टर और अस्पताल कर्मियों ने बंधक बना लिया और उसके साथ हाथा पाई भी की।

घटनाक्रम के अनुसार थाना अमृतपुर के गांव नगला हुशा की रहने वाली उमा देवी (20) के पैर में गांठ थी। उमा का कहना है कि लोहिया अस्पताल के डाक्टर गौरव मिश्रा ने उसका परीक्षण किया। ऑपरेशन के लिए 400 रुपये जमा करा लिए। इसके बाद दवाई का पर्चा पकड़ाकर बाजार भेज दिया। पैसे से लाचार उमा आवास विकास में रह रहे उसके गांव के प्रिंसिपल अनिल सिंह के घर गई और उन्हें अस्पताल बुला लाई। अनिल सिंह का कहना है कि उन्होंने जब डाक्टर गौरव मिश्रा से लड़की के गरीब होने की बात कही तो वह धक्का मार कर उन्हें बाहर निकालने लगे। इसका जब उन्होंने विरोध किया तो लोहिया अस्पताल के डाक्टर और कर्मचारियों ने इकट्ठा होकर उनके साथ हाथा पाई की और उन्हें बंधक बना लिया। इस सम्बंध में डाक्टर गौरव मिश्रा का कहना है कि वह ओटी में ऑपरेशन कर रहे थे। अनिल सिंह ओटी में घुस आए। मना करने पर झगड़ा करने लगे।

मुख्य चिकित्साधीक्षक डाक्टर एस के सिंह ने बताया कि डाक्टर ने जो 400 रुपये रोगी से लिये थे, अनिल सिंह ने उन्हीं रुपयों के चक्कर में झगड़ा किया। लेकिन डाक्टर ने रोगी से सरकारी फीस जमा कराई थी। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned