बारात आने से पहले ही दुल्हन ने किया ऐसा कांड, सुनते ही दूल्हे वालों के उड़ गए होश, और फिर...

बारात आने से पहले दुल्हन ने धारदार हथियार मारकर अपने हाथ की नस काट ली।

By: Neeraj Patel

Updated: 10 Apr 2019, 08:36 PM IST

फर्रुखाबाद. जिले में बारात आने से पहले दुल्हन ने धारदार हथियार मारकर अपने हाथ की नस काट ली थी। इससे रात में बारातियों में खासा हड़कंप मच गया। काफी जद्दोजहद के बाद बारात दूसरे गांव पहुंची जहां एक रिश्तेदार की बेटी से रिश्ता पक्का हुआ और शादी की अन्य रस्में भी पूरी हुईं।

मामला शमसाबाद के सुल्तानपुर का है। जहां एक युवती ने बारात आने से पहले अपने हाथ की नस काट ली थी जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। युवती शादी के लिए तैयार नहीं थी। जबकि घर वालों ने रिश्ता पक्का किया था। युवती की जब हालत बिगड़ी तो उसे अस्पताल ले जाया गया। बाद में दूसरी जगह इलाज के लिए भर्ती कराया गया। बारात जब रात में पहुंची तो यह जानकारी दूल्हे व उसके घर वालों को भी हुई। लड़की के घर वालों ने दूसरे गांव से रिश्तेदार की बेटी से रिश्ता पक्का किया गया और बारात उस गांव पहुंच गई जहां शादी की अन्य रस्में बड़े ही धूमधाम के साथ शुरू की गईं।

वहीं युवती के नस काट लेने के बाद हरकत में आई पुलिस उसके मित्र को निगरानी में लेकर थाने आ गई। जहां उसने पुलिस को बताया कि वह पिछले पांच सालों से उससे बात कर रहा है। युवती ने धमकी दी थी इस पर वह उसे समझाने गया था लेकिन इसके बाद भी उसने हाथ की नस काटी। वहीं युवक के पुलिस गिरफ्त में आते ही दोनों परिवार के लोग समझौते के लिए तैयार हुए।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned