scriptभाजपा विधायक के आवास के पास विस्फोट, धमाके से दहशत में लोग | explosion near bjp mla home in farrukhabad | Patrika News

भाजपा विधायक के आवास के पास विस्फोट, धमाके से दहशत में लोग

locationफर्रुखाबादPublished: Oct 23, 2019 01:53:46 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

– भाजपा विधायक के आवास के कुछ दूर पर हुआ विस्फोट
– बम धमाके से लोगों में दहशत

भाजपा नेता के आवास के पास विस्फोट, कूड़े के ढेर में बम रख दिया घटना को अंजाम

भाजपा नेता के आवास के पास विस्फोट, कूड़े के ढेर में बम रख दिया घटना को अंजाम

फर्रुखाबाद. शहर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार सुबह भाजपा विधायक (BJP MLA) के आवास से कुछ ही दूर पर बम धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए। आसपास के घरों की खिड़कियां हिल गईं और लोग बाहर आ गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच में कोई बम फटने की आशंका जताई है। हालांकि, पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर विस्फोट का पता लगाने में जुट गई।
विधायक आवास के पास धमाका

शहर कोतवाली क्षेत्र के सेनापति में सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी के आवास के सामने कूड़े का ढेर लगा था। इसमें किसी ने आग लगा दी तो तेज धमाका हो गया। इसी से कुछ दूरी पर स्थित नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर भी है। धमाके से कई घरों के खिड़की, दरवाजे व शीशे टूट गए। विधायक आवास के पास विस्फोट की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।
झोले में बम होने की आशंका

घटना की सूचना मिलने पर सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़, प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र दुबे और चौकी इंचार्ज महेश कुमार आदि पंहुचे। उन्होंने सीसीटीवी चेक किए। स्थानीय महिला मिथलेश ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब पांच बजे उसने कूड़े के ढेर में लाल झोला देखा। जांच में वह झोला जला हुआ पाया गया। माना गया है कि विस्फोटक इसी झोले में रखा गया था। पुलिस ने झोला कब्जे में ले लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो