माफियाओं पर सरकार के एक्शन से रहनुमाओं को भारी तकलीफ : सीएम योगी

-बौद्ध तीर्थ स्थल संकिसा में सीएम योगी ने किया पूजन
-फर्रुखाबाद को 100 करोड़ की दी सौगात

By: Mahendra Pratap

Updated: 10 Jan 2021, 04:30 PM IST

फर्रूखाबाद. फर्रूखाबाद के बौद्ध तीर्थ स्थल संकिसा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर जन आरोग्य मेले का उद्घाटन करने के बाद समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहाकि, माफियाओं की छाती पर बुलडोजर चल रहा है। माफियाओं पर सरकार के एक्शन से रहनुमाओं को भारी तकलीफ हो रही है। कुछ लोग डर रहे हैं कि बुलडोजर उनकी और न घूम जाए। पर माफियाओं पर एक्शन जारी रहेगा। सीएम योगी ने फर्रुखाबाद को करीब 100 करोड़ रुपए लागत वाली कई परियोजनाओं की सौगात दी।

माफियाओं को शरण देने वालों के पेट में दर्द :- सीएम योगी बौद्ध तीर्थ स्थली स्तूप पर गए, डॉ. धर्मपाल थेरो ने मुख्यमंत्री को स्तूप पर पूजन कराया। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहाकि, वर्ष 2017 से पहले भूमाफिया जमीनों पर कब्जा करते थे। अब भूमाफिया, गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। उनकी अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चल रहे हैं तो उन्हें शरण देने वालों के पेट में दर्द हो रहा है।

यूपी के कई जिलों में भारी बारिश, आकाशीय बिजली और घने कोहरे का अलर्ट

प्रदेश में बेटियां व महिलाएं सुरक्षित :- सीएम योगी ने कहाकि, हम भेदभाव किसी के साथ नहीं करेंगे, इस संकल्प के साथ हमारी सरकार चल रही है। आज बेटियां निडर होकर घूम रही हैंं, सभी महिलाएं सुरक्षित हैं। बिना भेदभाव हर व्यक्ति को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। आरोग्य मेले में जांच और दवा भी मिलेगी, कुपोषण के खिलाफ लड़ाई जारी है। साथ ही उन्होंने कोराना से बचाव के प्रति भी सावधानी बरतने का आह्वान किया।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned