सीएम योगी पर बरसे भाजपा सांसद मुकेश राजपूत कहा, अफसर की शिकायत करने से लगता है अब डर

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से भाजपा सांसद मुकेश राजपूत ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा।

By: Mahendra Pratap

Updated: 25 Aug 2020, 02:05 PM IST

फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से भाजपा सांसद मुकेश राजपूत ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा। उनका आरोप है कि सीएम योगी आदित्यनाथ से अब किसी भी अधिकारी की शिकायत करने में डर लगने लगा है। मुख्यमंत्री योगी को अगर किसी अधिकारी की शिकायत की जाए तो होगा भी कुछ की नहीं क्योंकि दोषी अधिकारियों से ही मामले की जांच करा दी जा रही है।

कोविड-19 मरीजों के इलाज के लिए बने अस्पताल में मरीजों की ओर से की जा रही खराब खाने की शिकायतों के मद्देनजर सांसद ने शासन को पत्र भेज कर शिकायत की थी और संबंधित पर कार्रवाई की अपेक्षा की थी। मुख्यमंत्री कार्यालय के विशेष कार्याधिकारी आरएन सिंह ने मामले में अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य व आयुक्त कानपुर मंडल को मामले में जांच को लिखा था। सांसद ने बताया कि संलग्न किए गए उनके शिकायती पत्र में मैन्यू के अनुरूप भोजन और ठेकेदार की निविदाओं की जांच के बिदु को मुख्यमंत्री कार्यालय से विशेष रूप से रेखांकित किया था। जांच रिपोर्ट एक सप्ताह में मांगी गई थी।

इसके बावजूद लगभग एक माह बाद भेजी गई जांच रिपोर्ट में मुख्य विकास अधिकारी डॉ. राजेंद्र पैंसिया ने शिकायत को पूरी तरह से खारिज कर दिया। उनके कथन को भी असत्य बता दिया। सांसद मुकेश राजपूत ने बताया कि आरोपित अधिकारी को ही जांच दे दिए जाने से शिकायत का औचित्य ही समाप्त हो जाता है। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते जनहित के मुद्दे उठाना उनका काम है। वह अपना काम करते रहेंगे। जनता सब देख रही है। मामले को वह मुख्यमंत्री के समक्ष उठाएंगे।जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि जो रिपोर्ट सीएमओ ने दी थी, उसी के आधार पर मुख्य विकास अधिकारी डॉ. राजेंद्र पैंसिया ने आख्या लगाई है, रिपोर्ट तथ्यों के आधार पर भेजी गई है।

BJP
Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned