scriptछुट्टी न मिलने से परेशान दीवान ने की आत्महत्या की कोशिश, खाया जहरीला पदार्थ | farrukhabad Diwan ate poisonous substance | Patrika News
फर्रुखाबाद

छुट्टी न मिलने से परेशान दीवान ने की आत्महत्या की कोशिश, खाया जहरीला पदार्थ

जिले के थाना भोगांव क्षेत्र के नगला जैदी निवासी 50 वर्षीय राधाकिशन यादव ने छुट्टी न मिलने से परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

फर्रुखाबादOct 14, 2019 / 11:04 am

आकांक्षा सिंह

छुट्टी न मिलने से परेशान दीवान ने की आत्महत्या की कोशिश, खाया जहरीला पदार्थ

छुट्टी न मिलने से परेशान दीवान ने की आत्महत्या की कोशिश, खाया जहरीला पदार्थ

फर्रुखाबाद. जिले के थाना भोगांव क्षेत्र के नगला जैदी निवासी 50 वर्षीय राधाकिशन यादव ने छुट्टी न मिलने से परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश की। दीवान ने परेशान होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां से दीवान को सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। परिजनों का कहना है कि छुट्टी न मिलने से दीवान के मानसिक तनाव में होने की बात कह रहे हैं, जबकि पुलिस अफसरों ने एक दिन पहले अवकाश स्वीकृत करने और सोमवार को रवानगी की जानकारी दी है। दीवान इन दिनों राजेपुर थाना क्षेत्र में यूपी 100 में तैनात था। वह परिवार समेत फतेहगढ़ कोतवाली के मोहल्ला भूसा मंडी निवासी नीरज यादव उर्फ टिंकू के मकान में किराए पर रह रहे हैं। रविवार को वह ड्यूटी के बाद घर पहुंचे। देर शाम उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया।

हालत बिगडऩे पर मकान मालिक नीरज यादव ने राधाकिशन को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। दीवान की पत्नी अनीता देवी, पुत्र गौरव, भतीजा बंटू व पुलिस कर्मी लोहिया अस्पताल पहुंचे। परिवारवालों के मुताबिक दीवान राधाकिशन ने 15 दिन पूर्व छुट्टी के लिए एसपी को प्रार्थना पत्र दिया था। छुट्टी स्वीकृत न होने से आहत होकर दीवान यह कदम उठाया है।

लोहिया अस्पताल में डॉ. राजकिशोर ने राधाकिशन की हालत गंभीर बताते हुए उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। चिकित्सक ने बताया कि दीवान ने संभवत: डाई पी है। हालत खतरे से बाहर हैं, फिर भी घरवालों के कहने पर उन्होंने रेफर कर दिया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल मिश्रा ने बताया कि दीवान की छुट्टी स्वीकृत की जा चुकी है। वह छुट्टी पर क्यों नहीं गया यह जानकारी नहीं है, रविवार शाम दीवान के डाई पी लेने की जानकारी मिली है।

Home / Farrukhabad / छुट्टी न मिलने से परेशान दीवान ने की आत्महत्या की कोशिश, खाया जहरीला पदार्थ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो