घर के अंदर घुसकर महिला की हत्या, पर पति कहां गायब हुआ

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर एक महिला की हत्या कर दी गई।

By: Mahendra Pratap

Published: 01 Aug 2020, 03:07 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर एक महिला की हत्या कर दी गई। आरोप है कि गुरुवार रात को पड़ोसी हमलावरों ने घर के अंदर घुसकर महिला की हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि घर से महिला का पति गायब है। थाना नवाबगंज में महिला की ननद ने पड़ोसियों के खिलाफ तहरीर दी है।

थाना नवाबगंज क्षेत्र के ग्राम नगला चंदन निवासी सुधा 38 पति रघुनंदन व अपने बच्चों के साथ रहती थी। मृतका की ननद लक्ष्मीदेवी ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसमें बताया है कि सुधा सिंह अपने घर पर खाना बना रही थीं। तभी गांव का मानसिंह यादव उधार के 20 हजार रुपए के लेनदेन को लेकर घर के बाहर गालीगलौज करने लगा। विरोध करने पर मानसिंह ने साथी जर्मन सिंह, रामसरन, रतन सिंह सिंह, रोहित सिंह व अमित यादव के साथ मिलकर लाठी-डंडों से सुधा को पीट दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी।

जानकारी पाकर थाना नवाबगंज एसओ राकेश शर्मा फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर खून से लथपथ घायल हालत में महिला को जिला अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उधर मामले की सूचना पाकर शुक्रवार को एएसपी अजय कुमार पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned