सट्टा किंग का बेटा पुलिस हिरासत में

शहर कोतवाली पुलिस नें इटावा बरेली हाई-वे पर एक बिना नम्बर की नई कार पकड़ी। जिसमें से सट्टा किंग के बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया।

By: Mahendra Pratap

Updated: 25 Oct 2020, 08:15 PM IST

Farrukhabad, Farrukhabad, Uttar Pradesh, India

फर्रुखाबाद. आईपीएल में सट्टे का बाजार गर्म है। सट्टे के दीवाने आईपीएल में खूब पैसा लगा कर अपना पैसा दुगना कर रहे हैं। शहर कोतवाली पुलिस नें इटावा बरेली हाई—वे पर एक बिना नम्बर की नई कार पकड़ी। जिसमें से सट्टा किंग के बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया। कार से पुलिस ने पांच लाख रुपए बरामद किए हैं। पूछताछ के बाद पुलिस ने सट्टा किंग के बेटे को छोड़ दिया। पर चर्चा है कि पुलिस ने करीब एक बोरा रुपए बरामद किया था। पर सिर्फ पांच लाख रुपए ही दिखाया गया है।

फर्रुखाबाद शहर कोतवाली पुलिस नें इटावा—बरेली हाईवे पर नेकपुर कला में एआरटीओ कार्यालय के सामने से एक बिना नम्बर की नई कार पकड़ी। पुलिस को उसमे कायमगंज निवासी और रेलवे रोड़ फर्रुखाबाद निवासी सट्टा किंग का पुत्र मिला। जिसे हिरासत में लिया गया। पुलिस रुपया, कार और आरोपी को कोतवाली ले आयी। और घुमना चौकी में पूछताछ की गयी। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी के पास से मिले पांच लाख रुपए को जब्त कर आरोपी को रिहा कर दिया।

मामले पर सीओ सिटी मन्नीलाल गौड़ ने बताया कि पूरे मामले की तहकीकात चल रही है और गाड़ी से तकरीबन 5 लाख रुपए बरामद किये गये है। पकड़े गए रुपए की जांच की जा रही है।

वैसे तो फर्रुखाबाद में चर्चा है कि कार से करीब एक बोरी रुपए बरामद हुए। पैसा आईपीएल में सट्टेबाजी का बताया जा रहा है। पूरा मामला 3 घंटे तक अधिकारियों की जानकारी में नहीं आया। जब मीडिया में खबर आई तो पुलिस ने सट्टा किंग के बेटे को तुरंत छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस पूरे मामले को दबाने मे जरूर जुटी रही लेकिन मामला तूल पकड़ता रहा है।

Satta King
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned