scriptशोहदों को रोकने के लिए एसपी का फोर्स के साथ फ्लैग मार्च | Farrukhabad SP flag march against eve teasers | Patrika News

शोहदों को रोकने के लिए एसपी का फोर्स के साथ फ्लैग मार्च

locationफर्रुखाबादPublished: Jan 10, 2019 10:20:47 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सदर कोतवाली क्षेत्र से एक युवती शोहदों की रोज रोज की छेड़खानी से परेशान होकर घर से भाग गई।

Farrukhabad police

Farrukhabad police

फर्रुखाबाद. सदर कोतवाली क्षेत्र से एक युवती शोहदों की रोज रोज की छेड़खानी से परेशान होकर घर से भाग गई। वहीं जब परिजनों ने पुलिस को इसके बारे में बताया तो एसपी सन्तोष कुमार मिश्रा ने शोहदों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया। रोजाना अभियान चलाया जाता था, लेकिन एक भी शोहदा पुलिस को हाथ नहीं लगा। वहीं खबर चलने के बाद गुरुवार को पूरे फोर्स के साथ एसपी ने फतेहगढ़ शहर व फर्रुखाबाद में होटलों से लेकर सिनेमाघर, दुकानों आदि में सघन चेकिंग अभियान चलाया।
जिले में फोर्स की पहले से ही कमी चल रही है। वहीं रात में पुलिस वर्तमान समय में शराबियों को पकड़ने में लगी रहती है। अपराधी अपने काम को आसानी से अंजाम देते नजर आ रहे हैं। शायद ही जिले का कोई थाना क्षेत्र बचा हो जहां पर कोई बड़ी घटना न घटी हो। वही चोरों से लेकर टप्पेबाज भी मस्त दिखाई दे रहे हैं क्योंकि पुलिस मुख्य मार्गो पर गस्त करती चोर गलियों में चोरियां उसी बजह से जनता करे तो क्या करे। इस प्रकार के अभियान से एक बात तो तय है कि कुछ न कुछ फर्क शोहदों के ऊपर जरूर दिखाई देगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो