scriptपिता ने बेटियों के साथ किया ऐसा गंदा काम कि मां को उठाना पड़ा इतना बड़ा… | Father became devil, raped 2 daughters | Patrika News

पिता ने बेटियों के साथ किया ऐसा गंदा काम कि मां को उठाना पड़ा इतना बड़ा…

locationफर्रुखाबादPublished: Feb 12, 2018 10:37:04 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

महिला बोली मेरी सास यहां भी मुझे धमकाने पहुंच गई।
 

Father became devil

Father became devil

फर्रुखाबाद. जिस पिता के कंधों पर अपने बेटियों की जिंदगी को संवारना का काम था वही पिता अपने बेटियों के साथ ऐसा घिनौनी काम करता रहा जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। इस पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार दी। पिता ने अपनी दो नाबालिक बेटियों के साथ दुष्कर्म कर उनकी इज्जत को तार-तार कर दिया। मामला फर्रुखाबाद शहर कोतवाली क्षेत्र का है। बेटियों की माँ ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों बच्चियों का मेडिकल परीक्षण लोहिया अस्पताल में कराया।
घर से बाहर नहीं निकलने दिया जाता था
पीडि़त बेटियों की माँ ने बताया कि मेरा विवाह 2004 में हुआ था। उसके बाद मैंने दो बेटियों को जन्म दिया। घर में सब ठीक चल रहा था किसी प्रकार से कोई परेशानी नहीं थी। 9 तारीख को बड़ी बेटी जिसकी उम्र 11 वर्ष है, उसने बताया कि मेरे व छोटी बहन के साथ पापा ने गन्दा काम किया है। जिस कारण उसकी तबीयत खराब हो गई थी तभी से मैने अपने पति की इस शर्मनाक करतूत की सजा दिलाने की मन मे ठान ली थी, लेकिन मुझको घर से बाहर नहीं निकलने दिया जाता था।
पुलिस ने मां को वहां से भगा दिया
आज मौका देखकर मैं घर से बेटियों के साथ निकलकर कोतवाली में अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसके बाद महिला पुलिस के साथ बेटियों का डॉक्टरी परीक्षण कराने के लिए राममनोहर लोहिया महिला अस्पताल भेज दिया गया, लेकिन मेरी सास व आरोपी की माँ उसको धमकाने अस्पताल भी पहुंच गई, जिसकी जानकारी पुलिस को हुई तो उस आरोपी की माँ को वहां से भगा दिया गया है। फिर कहीं जाकर दोनों नाबालिक लड़कियों का पुलिस सुरक्षा में मेडिकल कराया गया है। वहीं सीओ सिटी शरदचन्द्र शर्मा ने बताया कि शहर कोतवाली में एक पिता द्वारा अपनी बेटियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसकी तहरीर ली गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर उचित कार्यवाही की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो