ससुर अपनी बहू को देखता था गंदी नजर से, फिर एक दिन बेटे के साथ मिलकर उसे निकाल दिया घर से

Abhishek Gupta

Updated: 28 Jun 2019, 10:43:49 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

फर्रुखाबाद. फर्रुखाबाद में कलयुगी ससुर ने सारी हदें पार करते हुए अपने ही घर की बहू पर गलत नियत से नजर डाली। इतना ही नहीं, कई बार उसने अपनी बहू से जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की। बहू लगातार इसका विरोध करती रही। उसने कई बार इसकी शिकायत अपने रिश्तेदारों से की, लेकिन किसी को उसकी बात पर भरोसा नहीं हुआ। बदले में उसे मारपीटकर घर से निकाल दिया गया। महिला अब अपनी दो बेटियों के साथ दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर है।

मामला कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र मोहल्ला बनखड़िया के रहने वाले महेंद्र प्रताप पुत्र सियाराम ने महरुपुर सहजू निवासी नेमा नाम की लड़की से 2011 में विवाह किया ।विवाह के कुछ महीनों के बाद से नेमा को ससुराल में परेशान किया जाने लगा ससुर अपनी बहू को गलत नजर रखने लगे जब भी वह कमरे में अकेली होती तो वह उसको अपना शिकार बनाने की जुगत में बने रहते थे जब नेमा ने यह शिकायत अपने पति महेन्द्र प्रताप से की तो उन्होंने अपने पिता के साथ झगड़ा भी किया।

उसके बाद नेमा के पति ने अलग मकान बनाने के लिए ससुर से दो लाख और अफगानिस्तान में तैनात साले से एक लाख रुपये लिए, लेकिन कुछ दिनों बाद नेमा के ससुर वहां आकर गलत हरकते करने लगे। जब नेमा ने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो पति व ससुर ने मिलकर उसकी सड़क पर खुलेआम पिटाई की। उसके जेवर लेकर उसको दो बेटियों के साथ घर से निकाल दिया है। उसके बाद नेमा ने पति व ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने बाहर से होने जमानत वाली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर खाना पूर्ति कर दी। लेकिन दहेज के लालच में दो मासूम बच्चियों के भविष्य के बारे में नहीं सोचा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned