scriptपिता ने की पुत्री की हत्या | father kills daughter | Patrika News

पिता ने की पुत्री की हत्या

locationफर्रुखाबादPublished: Apr 14, 2020 07:08:32 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

शर्मसार पिता ने अपनी पुत्री रीमा की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। रीमा कोतवाली कायमगंज के ग्राम जौरा निवासी सुग्रीव लोधी राजपूत की 18 वर्षीय पुत्री थी।

murder

murder

फर्रुखाबाद. शर्मसार पिता ने अपनी पुत्री रीमा की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। रीमा कोतवाली कायमगंज के ग्राम जौरा निवासी सुग्रीव लोधी राजपूत की 18 वर्षीय पुत्री थी। सुग्रीव बीती रात 8 बजे बेटी रीमा को लेकर थाना शमसाबाद के ग्राम खुडनाखार ससुराल गया था। सुग्रीव ने मंगलवार सुबह करीब 8 बजे तमंचे से रीमा के सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात से परिजनों में हड़कंप मच गया। हादसे की जानकारी मिलते ही शमशाबाद थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर झांझन लाल सोनकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए गए तमंचे को कब्जे में लेकर सुग्रीव को हिरासत में ले लिया। बाद में सीओ अवनीश कुमार अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल मिश्रा ने मौके पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की।
बताया गया की रीमा अपने प्रेमी संग भाग गई थी। सुग्रीव ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सुग्रीव ने इज्जत बचाने के लिए बेटी का विवाह कर दिया। उधर युवक भी जमानत पर छूट गया। रीमा शादी के बाद चौथी की विदा में मायके गई थी और फिर उसी युवक के साथ भाग गई। कई दिनों बाद फिर वापस घर लौट आयी थी। सुग्रीव बेटी को समझाने के लिए ही उसे बुलाकर ससुराल ले गए थे। बीती रात रीमा को उसकी मामी आदि महिलाओं ने समझाया भी था। पुलिस ने रीमा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो