विधायक के आवास के सामने फायरिंग,रिवाल्वर बरामद

Ruchi Sharma

Publish: Feb, 15 2018 11:19:10 AM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
विधायक के आवास के सामने फायरिंग,रिवाल्वर बरामद

भोजपुर के विधायक नागेन्द्र सिंह राठौर के आवास पर उनके भतीजे के साथ मारपीट कर फायरिंग कर दी गयी

फर्रुखाबाद. भोजपुर के विधायक नागेन्द्र सिंह राठौर के आवास पर उनके भतीजे के साथ मारपीट कर फायरिंग कर दी गयी। मारपीट कर रहे दो युवकों को विधायक के परिजनों ने पकड़ लिया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके से एक देशी रिवाल्वर बरामद हुई है।

कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के जेएनबी रोड पर भोजपुर विधायक नागेन्द्र सिंह राठौर का आवास है। विधायक घर पर नही थे। तभी मोहल्ला सब्जी मंडी चूड़ीवाली गली निवासी दो युवक अपने समर्थको के साथ पंहुचे। उन्होंने विधायक के रिश्तेदार जेएनबी रोड निवासी शिवम पुत्र अरविन्द के साथ जमकर मारपीट कर दी। जिससे वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। मारपीट होते देख विधायक के परिजन बाहर निकले उन्होंने दो युवकों अंशु व रोहित को पकड़ कर बिठा लिया और विधायक को सूचना दी। सूचना मिलने पर विधायक अपने समर्थकों के साथ घर आये। कुछ देर बाद ही जिलाध्यक्ष सत्यपाल सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पर्वत सिंह यादव, मिलेनियम अभियान के प्रभारी प्रमोद विश्वकर्मा व सांसद मुकेश राजपूत, जिला महामंत्री विमल कटियार उनके आवास पर आ गये।

एएसपी त्रिभुवन सिंह, सीओ शरद चन्द्र शर्मा, कोतवाल दधिबल तिवारी, स्वाट टीम प्रभारी आदि भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होने जांच पड़ताल की। पुलिस को विधायक के परिजनों ने एक देशी रिवाल्वर भी दी । पकड़े गये युवको और रिवाल्वर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। मारपीट में विधायक के भतीजे शिवम् के नाक पर गम्भीर चोट आयी।


विधायक नागेन्द्र सिंह राठौर ने बताया कि आरोपी युवक ने फायरिंग की। दिन में फायरिंग कर रहे है यह गुंडई की चरम सीमा है। वह अराजकता के खिलाफ है। सांसद मुकेश राजपूत ने बताया कि मामूली मारपीट की घटना है। कोई बड़ा अपराध नहीं है। फतेहगढ़ की कानून व्यवस्था दुरुस्त है। एएसपी त्रिभुवन सिंह ने बताया कि जिसके साथ मारपीट हुई है वह तहरीर देगा। रिवाल्वर बरामद हुई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी। कोतवाल दधिबल तिवारी ने बताया कि तहरीर कोई नहीं देगा तो वह खुद तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराएंगे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned