प्रेमी के साथ गई नाबालिग के साथ हुआ सामूहिक बलात्कार, पूछताछ में हुआ खुलासा

देश में डॉक्टर बेटी के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर शव को जलाने की घटना थमी नहीं थी कि ताजा मामला फर्रुखाबाद के थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के गांव हैवतपुर गढ़िया का है।

By: आकांक्षा सिंह

Published: 03 Dec 2019, 11:44 AM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

फर्रुखाबाद. देश में डॉक्टर बेटी के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर शव को जलाने की घटना थमी नहीं थी कि ताजा मामला फर्रुखाबाद के थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के गांव हैवतपुर गढ़िया का है। वहां की नाबालिग युवती अपने प्रेमी राहुल के साथ चली गई। जिसका मुकदमा थाने में राहुल व अन्य दो दोस्तों के नाम दर्ज कराया गया था।

पुलिस ने नाबालिग युवती को बरामद कर लिया है। पुलिस से युवती का डॉक्टरी परीक्षण कराने को कहा तो हल्का प्रभारी ने लड़की की उम्र पता करने के लिए केवल अल्ट्रासाउंड और एक्सरे कराकर मामले को दबाने में जुट गए। जब आगे आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही होते दिखाई दी तो पीड़ित परिवार अपनी बच्ची को लेकर जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह के सामने पेश हुए जिसमे पीड़ित युवती ने बताया कि शाम के समय वह पानी भरने गई हुई थी तभी राहुल ने मुझे बुलाया और अपने साथ चलने को कहा। कुछ दूर जाने के बाद उसके दो दोस्त और आ गए जिन्होंने कमरे के अंदर शराब पीकर तमंचा लगाया तीनों लोगों ने बारी बारी से मेरा बलात्कार किया। जब पुलिस पर मेरे परिजनों ने दबाव बनाया तो मुझको छोड़ दिया। लेकिन पुलिस आरोपियों से मिलकर पैसा लेकर मामले को खत्म करने में लगी हुई है। साथ ही आरोपी राहुल अपने दोस्तों के साथ लगातार धमकी दे रहा है कि यदि आगे कोई कार्रवाई की तो तेरे साथ तेरे पिता को भी मार देंगे। साथ हल्का प्रभारी से कहने के बाबजूद मेरा पूरा मेडिकल परीक्षण नहीं कराया गया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned