अपनी मां व भाई-बहनों के साथ ननिहाल जा रही मासूम छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला

Ruchi Sharma

Publish: Oct, 12 2017 05:27:31 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
अपनी मां व भाई-बहनों के साथ ननिहाल जा रही मासूम छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला

अपनी मां व भाई-बहनों के साथ ननिहाल जा रही मासूम छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला

फर्रुखाबाद. अपनी मां व भाई-बहनों के साथ ननिहाल जा रही मासूम छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। बच्ची की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने जाम लगा दिया।लगभग तीन घंटे के बाद अधिकारियो व सांसद के भरोसे के बाद जाम खुल सका।

कोतवाली कायमगंज के च्युलारा निवासी 7 वर्षीय दिव्या पुत्री प्रमोद कुमार राजपूत अपनी मां प्रेमलता, छोटे भाई अदम, बड़ी बहन नव्या के साथ थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के ग्राम महलई निवासी अपने मामा विनोद कुमार के घर आ रही है। वह हरसिंगपुर गोवा रेलवे स्टेशन पर उतरे और दिव्या की मां प्रेमलता ने अपने भाई प्रमोद को सूचना दी। भाई प्रमोद उन्हें लेने के लिये घर से निकला, लेकिन वह सभी पैदल घर के लिये निकल दिये। जब प्रेमलताहर सिंगपुर चौराहे के निकट पहुंची तो सामने से फर्रुखाबाद की तरफ से आ रहे सिलेंडर लदे ट्रक ने दिव्या को कुचल दिया।

दिव्या ट्रक में लगभग 150 मीटर तक सड़क पर रगड़ती चली गयी। उसके पास ट्रक मौके से फरार हो गया लेकिन आगे पुलिस ने शुकरुल्लापुर रेलवे क्रासिंग के निकट ट्रक पकड़ गया। मासूम की मौत पर आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर ट्रेक्टर, बाइक आदि खड़ी कर जाम लगा दिया।

 

घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम कायमगंज रमेश यादव, सीओ सिटी शरद चन्द्र शर्मा, मऊदरवाजा के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश्वर सिंह आदि कई थानों की फ़ोर्स के साथ मौके पर आ गये।उन्होंने जाम खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ नहीं हटी। मृतका के परिजनों की कई बार प्रभारी निरीक्षक से नोकझोंक भी हुई।

घटना स्थल पर सांसद मुकेश राजपूत पहुंचे। उन्होंने अधिकारियों से वार्ता करने के बाद परिजनों को सीएम राहत कोष से मृतका के परिजनों को मुआवजा दिलाये जाने का भरोसा दिया। इसके बाद लगभग तीन घंटे के बाद जाम खुल सका।

एसडीएम कायमगंज आर सी यादव ने बताया कि 6 वर्षीय बच्ची की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई थी।लोगों ने जाम लगा दिया था उनको मुआवजा देने की बात कही गई उसके बाद उन्होंने जाम खोल दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned