scriptप्रेमी को मनाने के लिए प्रेमिका बीच सड़क करने लगी ऐसा, परिवार व पुलिस देखती रह गई, देखें वीडियो | Girlfriend boyfriend drama on road | Patrika News

प्रेमी को मनाने के लिए प्रेमिका बीच सड़क करने लगी ऐसा, परिवार व पुलिस देखती रह गई, देखें वीडियो

locationफर्रुखाबादPublished: Oct 10, 2020 09:44:27 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

फर्रुखाबाद में पुलिस के सामने ई-रिक्शा सवार प्रेमी-प्रेमिका का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है।

Farrukhabad news

Farrukhabad news

फर्रुखाबाद. फर्रुखाबाद में पुलिस के सामने ई-रिक्शा सवार प्रेमी-प्रेमिका का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवती की जमकर पिटाई की। इस दौरान भीड़ के सामने युवती प्रेमी के कभी पैरों पर पड़ती, तो कभी चिपक कर साथ चलने की बात कहती। काफी मशक्कत के बाद परिजन युवती को लेकर घर चले गए। पुलिस ने युवक को ई-रिक्शा सहित कादरीगेट चौकी भेज दिया।
फर्रुखाबाद लालगेट बस अड़ड़े के पास एक ई-रिक्शा से युवक-युवती रोडवेज बस स्टैंड की ओर जा रहे थे। तभी युवती के भाई ने उसे रोक लिया। इस पर युवती भाई से भिड़ गई। इस दौरान लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लालगेट पर तैनात यातायात पुलिस के सिपाही भी पहुंच गए। वे समझाते रहे, लेकिन युवती हर हाल में युवक के साथ जाने की जिद करती रही। करीब पौन घंटे बाद उसके माता-पिता समेत अन्य परिजन भी लालगेट पहुंच गए।
परिजनों ने युवती को वहीं पर पीटना शुरू कर दिया। युवती जैसे ही परिजनों से छूटती, तो युवक के गले लग जाती तो कई बार पैरों पर भी पड़ती, लेकिन युवक असहज खड़ा रहा। करीब एक घंटे चले ड्रामे के बाद परिजन युवती को टेंपो में बिठाकर ले गए। पुलिस ने युवक को ई-रिक्शा समेत कादरीगेट चौकी भेज दिया।
https://youtu.be/04hXC22qCrk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो