script

प्रेमिका के हंगामे से टूटी युवक की शादी, सबके सामने गर्लफ्रेंड ने खोले ऐसे राज सुनकर उड़े लोगों के होश

locationफर्रुखाबादPublished: May 19, 2019 04:56:20 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– फर्रुखाबाद में थाना क्षेत्र के भारत नगर गांव का मामला- 19 मई को होनी थी शादी

shadi me hungama

शादी से चार दिन पहले पहले गर्लफ्रेंड ने दूल्हे के साथ किया यह काम, लड़के की खुली हकीकत तो सबके उड़ गये होश

फर्रुखाबाद. थाना क्षेत्र के भारत नगर निवासी युवक को शादी की तारीख 19 मई फिक्स की गई। प्रेमिका को भनक लगी तो वह युवक के घर पहुंच गई और शादी का विरोध करते हुए उसने जमकर हंगामा काटा। थाने पहुंचकर युवक पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया। वधू पक्ष को मामले की भनक लगी तो उन्होंने अब तक के खर्च (चार लाख आठ हजार रुपए) हुए रुपये वापस मांगते हुए रिश्ता तोड़ दिया। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।
सूचना पाकर युवती के परिजन भी पहुंचे। वह नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी युवक से शादी करे, लेकिन वह प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी रही। नाराज होकर वह लोग वापस लौट गये। प्रेमिका के तहरीर वापस लेने पर पुलिस ने युवक को छोड़ दिया। इसके बाद युवक अपनी प्रेमिका को लेकर घर चला गया। थाना अध्यक्ष ने बताया कि युवती ने तहरीर वापस ले ली है। दोनों शादी के लिए राजी हैं।
थाना क्षेत्र के भारत नगर गांव निवासी युवक हरियाणा की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। इस दौरान बनारस के एक मॉल में काम करने वाली युवती से उसका प्रेम-प्रसंग हो गया। दोनों ने साथ जीने और मरने की कसमें खाई थीं। लेकिन प्रेमिका को जब पता चला कि 19 मई को युवती की शादी है तो प्रेमी के घर पहुंचकर उसने खूब हंगामा किया। इसके बाद शादी कैंसिल हो गई और दोनों शादी के लिए रजामंद हो गये।

ट्रेंडिंग वीडियो