जयमाल के स्टेज पर दूल्हे की दुल्हन के इस अंग पर पड़ी निगाह तो निकल पड़ी चीख, देखते ही माला फेंक शादी से किया इंकार

जयमाल के स्टेज पर दूल्हे की दुल्हन के इस अंग पर पड़ी निगाह तो निकल पड़ी चीख, देखते ही माला फेंक शादी से किया इंकार

Akansha Singh | Publish: May, 18 2019 09:12:26 AM (IST) | Updated: May, 18 2019 09:16:12 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दुल्हे को दूल्हन के बारे में कुछ ऐसी बातें पता चली कि इसके बाद उसने शादी से इनकार कर दिया।

फर्रुखाबाद. जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दुल्हे को दूल्हन के बारे में कुछ ऐसी बातें पता चली कि इसके बाद उसने शादी से इनकार कर दिया। शादी के दिन दूल्हा अपनी दुल्हन को ले जाने के लिये बड़े धूम धाम व बैंडबाजे के साथ बरात ले कर गांव पहुंचे। लेकिन तभी दूल्हे को दुल्हन के बारे ऐसी बात पता चली की लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। चारों तरफ इसकी चर्चा शुरु हो गई। यह जानकर दूल्हे के होश उड़ गये।

क्या है पूरा मामला

मामला राजेपुर थाना क्षेत्र का है जहां के एक गांव के निवासी ने अपनी 20 वर्षीय बड़ी बेटी की शादी जनपद मैनपुरी थाना कुमसरा क्षेत्र निवासी युवक से तय की थी। लेकिन उसकी बेटी अपने प्रेमी के साथ चली गई। इसकी जानकारी लड़की के पिता ने दूल्हे व उसके परिवार वालों को नहीं दी और अपनी 14 वर्षीय छोटी बेटी की शादी उसी युवक से करने की योजना बना डाली। तय तिथि 15 मई को बरात राजेपुर थाना क्षेत्र के गांव पहुंची। द्वारचार के बाद जयमाल की रस्म के लिए लड़की वरमाला लेकर स्टेज पर पहुंची। दुल्हन के चहरे पर निगार पड़ते ही दूल्हा भड़क गया। उसने कहा जो लड़की शादी से पहले उसे दिखाई गई थी वह तो यह है ही नहीं। उसके साथ धोखा हुआ है। वह इससे शादी नहीं करेगा। इसकी तो उम्र भी कम है। इससे मामला बिगड़ गया। जयमाल के समय नाबालिग लड़की देख दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद बरात बिना दुल्हन के बैरंग लौट गई। रिश्तेदारों ने मामले को संभालने की कोशिश की। लेकिन दूल्हे ने नाबालिग से शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद देर रात बरात बिना दुल्हन के बैरंग लौट गई। किशोरी के भाई ने सगाई व अन्य रस्मों में दूल्हे को दी गई बाइक, सोने की चेन व नगदी आदि वापस करने की मांग की है। मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी गई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned