scriptफर्रुखाबाद में हैंड ग्रेनेड मिलने से मचा हड़कम्प, बुलानी पड़ी सेना, देखें वीडियो | hand grenade found in up farrukhabad | Patrika News

फर्रुखाबाद में हैंड ग्रेनेड मिलने से मचा हड़कम्प, बुलानी पड़ी सेना, देखें वीडियो

locationफर्रुखाबादPublished: Sep 16, 2019 03:54:27 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

फर्रुखाबाद के मऊदरवाजा थाना क्षेत्र का मामला

hand grenade in farrukhabad

फर्रुखाबाद में हैंड ग्रेनेड मिलने से मचा हड़कम्प, बुलानी पड़ी सेना

फर्रुखाबाद. शहर के बीचो-बीच हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। लोग जहां के तहां ठहर गये। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक ने आनन-फानन में सेना के अफसरों को भी मौके पर बुलाया। फिलहाल, पुलिस ने हैंड ग्रेनेड को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस पड़ताल में जुटी है कि आखिर शहर के बीचो-बीच हैंड ग्रेनेड आया कहां से? अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह बताया कि बम पुराना है। जंग लगा हुआ है। जांच करायी जा रही है। सेना को सूचना दी गयी है। बम को बीबीगंज चौकी के पीछे रखवा दिया गया है। सेना के आने पर बम को नष्ट किया जाएगा।
जानकारी के अनुसार थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के बजरिया मैदान में खड़े एक नीम के पेड़ के नीचे स्थानीय लोगों ने हैंड ग्रेनेड को पड़ा हुआ देखा। हैंड ग्रेनेड देखकर लोगों के होश उड़ गए। सूचना मिलने पर बजरिया चौकी से दरोगा जेपी शर्मा ने पहुंचकर हैंड ग्रेनेड को अपने कब्जे में ले लिया। मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार मिश्रा को भी दी गई। फर्रुखाबाद में बम निरोधक दस्ता न होने के कारण पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने सेना के अधिकारियों को बुलाया।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो