scriptकिया था प्रेम विवाह और अब पत्नी को मार दी गोली | Husband shot his wife, severely injured, Kanpur referred | Patrika News

किया था प्रेम विवाह और अब पत्नी को मार दी गोली

locationफर्रुखाबादPublished: Aug 17, 2018 03:19:52 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

नैना के पिता उसकी कहीं और करना चाहते थे शादी, इसी बात से नाराज था अर्जुन।
 

farrukhabad

किया था प्रेम विवाह और अब पत्नी को मार दी गोली

फर्रुखाबाद. सदर कोतवाली के मोहल्ला नरकसा मुख्य मार्ग पर प्रेमी पति ने प्रेमिका के गोंली मार कर घटना स्थल से फरार हो गया।अभी दो वर्ष पहले प्रेम विवाह कर साथ रहने लगे थे, लेकिन उनका प्रेम सात सालों से चल रहा था, उन दोनो में प्यार एक ही कारखाने में साथ काम करने से शुरू हुआ था। कुछ दिनों से दोनों अलग-अलग रहने लगे थे, जिसके चलते युवक ने अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतारने का प्रयास किया। गोली लगने से महिला गम्भीर रूप से जख्मी हो गयी। लोगों ने एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे कानपुर रेफर कर दिया गया।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नरकसा चमड़ा मंडी निवासी रामआसरे ने बताया कि उसकी पुत्री नैना देवी वाथम से साहबगंज क्षेत्र के मोहल्ला अधइयन निवासी अर्जुन दिवाकर ने दो वर्ष पूर्व प्रेम विवाह कर लिया था, लेकिन नैना बीते सात वर्षों तक उसके साथ रही, लेकिन विवाह के बाद से अर्जुन आये दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। वह उसका लगातार विरोध करती थी, लेकिन उसकी आदतों में कोई सुधार नहीं हो रहा था, उसके कोई संतान ना होने का भी ताना मारा जाता था, उसके पति ने अपना सब्जी बेचने का काम भी छोड़ दिया था, जिससे नैना के घर में आर्थिक तंगी ने भी जन्म ले लिया था। अर्जुन की मारपीट से आजिज होकर नैना बीते एक वर्ष पूर्व अपने मायके आ गयी थी।
वह लोगों के घरों में काम-काज कर अपना पेट पाल रही थी। सुबह वह कादरी गेट के निकट एक गेस्ट हॉउस में काम करने जा रही थी, उसी दौरान अचानक घात लगाए खड़े उसके पति अर्जुन ने उसको तमंचे से गोली मार दी। गोली उसके पेट में लगी, जिससे नैना गम्भीर रूप से जख्मी हो गयी। स्थानीय लोगों ने उसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जंहा से उसे लोहिया अस्पताल पुलिस द्वारा भर्ती कराया गया, लेकिन हालत में कोई सुधार न होने डॉक्टरों ने कानपुर के लिए रिफर कर दिया।
इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर अभिषेक चतुर्वेदी ने बताया कि एक महिला को गोली लगने के कारण भर्ती किया गया है, हालत नाजुक होने पर उसे हाई सेंटर रेफर कर दिया गया है।
आखिर प्रेमी बने पति ने गोली क्यों मारी
घायल महिला के पिता की बात मानें तो जब से वह अलग रहने लगी थी तभी से अर्जुन उससे कहता था कि यदि दूसरी जगह विवाह किया तो जान से मार देंगे, लेकिन लड़की यही कहती थी वह केवल धमकी देता है वह कुछ नहीं करेगा। लगभग दो माह पहले नैना के लिए लड़का उसकी माँ ने देखा था उससे बात चल रही, लेकिन शादी तय नहीं हुई थी। यह खबर अर्जुन को लग गई तभी से वह नैना को मारने की फिराक में घूम रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो