फर्रुखाबाद में बस-कार की भिड़ंत, दंपती की मौत

फर्रुखाबाद में बस-कार की भिड़ंत, दंपती की मौत
Farrukhabad road accident

Shatrudhan Gupta | Updated: 23 Sep 2017, 10:15:30 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

बदायूं रोड के गैटिया मोढ़ पर शनिवार को रोडवेज बस और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में रिटायर सीओ और उनकी पत्नी की मौत हो गई।

फर्रुखाबाद. फर्रुखाबाद में बदायूं रोड के गैटिया मोढ़ पर शनिवार को रोडवेज बस और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में रिटायर सीओ और उनकी पत्नी की मौत हो गई। जबकि, कार ड्राइवर और नौकर गंभीर रूप से घायल हो गए। रिटायर सीओ अपने बेटे के घर कानपुर जा रहे थे। बदायूं जिले के जहांगीराबाद सहवानपुर निवासी रिटायर सीओ ब्रह्माशंकर रायजादा (65) पत्नी सरोज रायजादा (60) के साथ कार से बेटे कृष्णाशंकर रायजादा के घर कानपुर जा रहे थे। साथ में नौकर राहुल और ड्राइवर वली मोहम्मद थे।

कानपुर बेटे के घर जा रहे थे
बदायूं रोड पर गैटिया मोड़ पर कार सामने से आ रही बदायूं डिपो की बस से टकरा गई। ग्रामीणों ने घायलों को कार से निकाला और एंबुलेंस से डॉ. राम मनोहर लोहिया जिला अस्पताल भेजा। यहां डॉक्टर मनोज पांडेय ने ब्रह्माशंकर और उनकी पत्नी सरोज को मृत घोषित कर दिया। ड्राइवर की हालत गंभीर बताई गई है। नौकर को ज्यादा चोट नहीं आई। घटना की जानकारी पर राजेपुर एसओ सुशील कुमार लोहिया अस्पताल पहुंचे। वहीं रोडवेज बस चालक बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने रोडवेज कब्जे में ले ली। थाना क्षेत्र के ग्राम गौटिया मोढ़ के निकट रोडवेेज बस व कार की जबरदस्त टक्कर लगने से कार सवार दंपती की मौत हो गई, जबकि चालक व एक युवक जख्मी हो गए। सभी को लोहिया अस्पताल भेज दिया गया।

कार चालक की हालत गंभीर
जनपद बदायूं के जहागीरपुर निवासी ब्रह्माशंकर अपनी 60 वर्षीय पत्नी सरोज रायजादा के साथ कार से कानपुर जा रहे थे। कार को चालक बली मोहम्मद चला रहा था। साथ ही में उनका नौकर राहुल कश्यप पुत्र पुत्तु लाल भी था। ब्रह्माशंकर चालक के साथ आगे वाली सीट पर बैठे थे, जबकि उनकी पत्नी व नौकर राहुल पीछे वाली सीट पर बैठे थे। जब वह थाना क्षेत्र के गौटिया मोढ़ के निकट पंहुचे तो सामने से आ रही बदायूं रोडवेज की बस ने उनकी कार में जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। कार में बैठे ब्रह्माशंकर व सरोज सहित चारों कार सवार चारों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष सुशील कुमार फोर्स के साथ पंहुचे और 108 एम्बुलेंस से सभी को लोहिया अस्पताल भेजा, जंहा डॉ. मनोज पाण्डेय ने दम्पती को मृत घोषित कर दिया, जबकि चालक वली मोहम्मद की हालत गम्भीर होने पर उसे भर्ती कर लिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned