अधिकारी ने कर दिया महिला कर्मचारी से ऐसा की मच गया बवाल

अधिकारी ने कर दिया महिला कर्मचारी से ऐसा की मच गया बवाल

Ashish Pandey | Publish: Nov, 15 2017 04:00:27 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

मामला सक्षम अधिकारी के पास पहुंचा तो ग्राम विकास अधिकारी की क्लास लगाई गई।

फर्रुखाबाद. यहां पर एक महिला कर्मचारी से फोन पर अभद्रता का मामला सामने आया है। मामला ग्राम विकास विभाग का है। ग्राम विकास अधिकारी ने विकास भवन की एक महिला कर्मचारी से अभद्रता की। इस मामले को लेकर पूरे विभाग में चर्चा का माहौल गर्म रहा। ग्राम विकास अधिकारी ने फोन पर महिला कर्मचारियों को अपशब्द कहे जिसका विकास भवन के अन्य कर्मचारियों ने जोरदार विरोध किया। ग्राम विकास विभाग में कार्यरत ग्राम विकास अधिकारी ने फोन पर महिला कर्मचारियों के साथ सारी हदें पार करते हुए उनसे अभ्रदता की और अपशब्द कहे। बतादें कि बढ़पुर ब्लाक में तैनात एक ग्राम विकास अधिकारी ने फोन पर महिला कर्मचारी से अभद्रता कर दी। जब यह मामला सक्षम अधिकारी के पास पहुंचा तो ग्राम विकास अधिकारी की क्लास लगाई गई। कर्मचारी भी एकजुट हो गए और कार्रवाई की मांग करने लगे। जैसे तैसे वरिष्ठ कर्मचारी नेताओं ने बीच में पड़कर मामले को शांत कराया।
बतादें कि ग्राम विकास विभाग में कार्यरत ग्राम विकास अधिकारी ने फोन पर महिला कर्मचारियों के साथ सारी हदें पार करते हुए उनसे अभ्रदता की और अपशब्द कहे। बस क्या था इसके बाद विकास भवन में सभी कर्मचारी लामबंद हो गए और एकजुट हो कर इसका विरोध करने लगे जब मामला तूल पकडऩे लगा तो अधिकारी ने अपनी गलती मानते हुए सॉरी कहा तब जाकर मामला रफा दफा हुआ।
बढ़पुर ब्लाक में तैनात एक ग्राम विकास अधिकारी ने फोन पर महिला कर्मचारी से अभद्रता कर दी। जब यह मामला सक्षम अधिकारी के पास पहुंचा तो ग्राम विकास अधिकारी की क्लास लगाई गई। कर्मचारी भी एकजुट हो गए और कार्रवाई की मांग करने लगे। जैसे तैसे वरिष्ठ कर्मचारी नेताओं ने बीच में पड़कर मामले को शांत कराया। कर्मचारियों का कहना था कि अधिकारी को अपनी मर्यादा में रहना चाहिए, किसी महिला कर्मचारियों के साथ अभद्रता करना सही नहीं है।

Ad Block is Banned