scriptयोगी के बाद अब मोदी की मां के खिलाफ हुई अभद्र टिप्पणी, सांसद मुकेश राजपूत ने पुलिस को दी तहरीर | Indecent remark against narendra Modi mother After Yogi adityanath | Patrika News

योगी के बाद अब मोदी की मां के खिलाफ हुई अभद्र टिप्पणी, सांसद मुकेश राजपूत ने पुलिस को दी तहरीर

locationफर्रुखाबादPublished: May 15, 2018 10:06:03 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

सोशल मीडिया पर मोदी व उनकी मां के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सांसद ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

योगी के बाद अब मोदी की मां के खिलाफ हुई अभद्र टिप्पणी, सांसद मुकेश राजपूत ने पुलिस को दी तहरीर

फर्रुखाबाद : सोशल मीडिया पर मोदी व उनकी मां के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सांसद ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है। सांसद मुकेश राजपूत बीजेपी नेताओ के साथ शहर कोतवाली पंहुचे। उन्होंने कोतवाल संजीब राठौर को तहरीर दी।

इस मामले से सामाजिक सौहाद्र बिगड़ सकता

जिसमें उन्होंने कहा है कि रविवार को दोपहर 11:41 बजे मुम्बई से एक ट्वीटर हैंडल से पीएम मोदी व उनकी मां के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को किया गया। सांसद ने कहा कि इस मामले से सामाजिक सौहाद्र बिगड़ सकता है। इस प्रकार से देश के प्रधानमंत्री की मां तो बहुत दूर की बात है। एक भिखारी की मां के बारे में लिखना कानून अपराध है। इस प्रकार से समाज में टिप्पणी करने वालों को जेल के पीछे भेज देना चाहिए।

एक युवक ने फेसबुक पर की हरकत

अभी कुछ दिन पहले सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की फोटो के साथ छेड़छाड़ करके उनके चेहरे के स्थान पर बन्दर का चेहरा लगाया गया था। जिसमें शहर के ही एक युवक ने फेसबुक पर इस प्रकार की हरकत की थी। जिसको लेकर हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष द्वारा शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस इन दोनों मामलों पर क्या कार्रवाई करती है

सोसल मीडिया पर वह कौन लोग है जो इस प्रकार से देश व राज्य के नेताओं के ऊपर टिप्पणी करते है जिससे समाज में चल रही शांति व्यवस्था को भंग किया जा सके। कभी कोई किसी के धर्म के बारे में लिखता है तो कोई किसी की निजी जिन्दकी के बारे में गलत टिप्पणी करता है। बाह रे 21वीं सदी की युवा पीढ़ी। देखना यह होगा कि पुलिस इन दोनों मामलों पर क्या कार्रवाई करती है या फिर अन्य मामलों की तरह फैल बनाकर आफिस में ऐसे ही धूल खाती रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो