scriptकमालगंज में मासूम की हत्या, शव सड़क पर फेंका | innocent kills dead body thrown on the road | Patrika News

कमालगंज में मासूम की हत्या, शव सड़क पर फेंका

locationफर्रुखाबादPublished: Jan 15, 2018 04:12:57 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

पुलिस बोली पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होगी स्थिति।
 

innocent kills dead

innocent kills dead

फर्रुखाबाद (कमालगंज). थाना क्षेत्र के गांव कनकौली में मासूम की हत्या कर शव रोड किनारे फेंक दिया। सुबह शव रोड किनारे बिना कपड़ों के पड़ा मिला। घटना की सूचना पर मौके पर एएसपी, सीओ, डॉग स्क्वायड, स्वाट टीम और एसओजी टीम पहुंच गई। शव पर कपड़े नहीं होने से कुकर्म की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद स्थित कुछ साफ होगी।
करनकौली निवासी अजवेंद्र सिंह खेती करते हैं। उनका बेटा अंश (6) गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में पड़ता था। रविवार को वह अपने ट्यूबवेल से खेत में पानी लगा रहे थे। इस दौरान उनका बेटा भी साथ था। इनकी पत्नी अपनी बीमार मां को देखने मायके गई थी। 3 बजे करीब अंश ने पिता के साथ ट्यूबवेल पर ही खाना खाया। इसके बाद वह वहां से घर अपनी दादी के पास चला गया।
बताया जा रहा है कि इसके बाद वह गांव में ही बच्चों के साथ खेलने लगा। लगभग 4 बजे के बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन अंश का कोई पता नहीं चला। सुबह अंश का शव बिना कपड़ों के रजीपुर मार्ग पर रोड के किनारे पढ़ा मिला। घटना की सूचना पर तुरन्त थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार फोर्स के साथ पहुंच गए। मामले की गंभीरता को देखते सीओ शकील अहमद अन्य थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने फील्ड यूनिट को मामले की सूचना दी।
मौके पर पहुंची एसओजी और स्वाट टीम ने भी जांच पड़ताल की। इस दौरान एसडीएम अजित सिंह भी पहुंच गए। कमालगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल पर पहुंची डॉग स्क्वायड टीम ने कुत्तों के साथ जांच की। कुत्ते शव से लगभग 2 किलोमीटर जाकर वापस आ गए, लेकिन किसी के हाथ कुछ नहीं लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो