शहर में एक प्रेम कहानी का अंत, प्रेमी और प्रेमिका की मौत पर ऑनर क्लिंग की आशंका

शहर में एक प्रेम कहानी का अंत, प्रेमी और प्रेमिका की मौत पर ऑनर क्लिंग की आशंका

Mahendra Pratap Singh | Publish: Sep, 11 2018 03:20:41 PM (IST) | Updated: Sep, 11 2018 04:09:48 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जनपद के मोहम्मदाबाद क्षेत्र में एक प्रेम कहानी का अंत हो गया।

फर्रुखाबाद. जनपद के मोहम्मदाबाद क्षेत्र में एक प्रेम कहानी का अंत हो गया। प्रेमिका का शव खेत में पड़ा पाया गया। जबकि प्रेमी की अस्पताल में मौत हो गई। प्रेमी और प्रेमिका की मौत पर ऑनर क्लिंग की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। छात्रा के गले में रस्सी के निशान मिले है। घटना वाले दिन युवती के पिता उसके लिए लड़का देखने गए थे।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नकटपुर निवासी 14 वर्षीय छात्रा, शेर सिंह राजपूत की पुत्री बीती रात हत्या कर शव खेत में फेंका गया।परिजनों ने की मानें रात लगभग 12 बजे छात्रा शौच के लिए उठी थी। जब काफी देर तक वापस नहीं आई तो अन्य परिजनों के साथ उसको तलाश करना शुरू कर दिया। काफी देर तलाश करने के बाद जब उसका कोई पता नहीं चला तो परिजन सुबह होने का इंतजार करने घर आ गए। सुबह छात्रा की लाश घर से लगभग 100 मीटर दूर जवाहर लाल पुत्र रामसनेही के खेत में निकट पड़ी थी।

लड़की की हत्या कर उसको खेत में डाला

उसी समय गांव के 22 वर्षीय रामतीर्थ पुत्र छक्कु लाल राजपूत ने सुबह अपने परिजनों को सूचना दी की उसकी हालत खराब है। जिसके बाद रामतीर्थ के परिजनों ने डायल 100 को फोन किया। मौके पर डायल 100 के साथ ही प्रभारी निरीक्षक अनूप निगम भी फ़ोर्स के साथ मौके पर आ गए। रामतीर्थ को सीएचसी भेजा गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं पुलिस दोनों की मौत की कड़ी को सुलझाने में जुटी है। बीते दिन छात्रा आरती के पिता शेर सिंह उसके विवाह के लिए लड़का देखने गए थे। पुलिस की प्रथम जांच में लड़की की हत्या कर उसको खेत में डाला गया क्योंकि पुलिस उसके प्रेमी को अस्पताल लेकर गए। तब तक लड़की के परिजनों ने पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी थी, लेकिन यह मामला आनर किलिंग का लग रहा है क्योंकि दोनों परिवारों में जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था वहीं लड़का लड़की एक दूसरे से प्यार करते थे। उसी बजह से उसकी कम उम्र में उसके पिता विवाह करना चाहते थे लेकिन लड़की अपने प्रेमी से ही विवाह करना चाहती थी। उसी के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया हो।

दोनों शवों का कराया जाएगा पोस्टमार्टम

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि मोहम्दाबाद के गांव नकटपुर में एक युवक ने जहर खा लिया जिसको अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं उसकी गांव की लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। प्रथम जांच में दोनों नावालिकों का प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Ad Block is Banned