प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर खुद को मारी गोली दोनों की मौत

जिले में प्रेमी ने प्रेमिका के घर जाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और स्वयं भी गोली मारकर अपनी जान दे दी।

फर्रुखाबाद. जिले में प्रेमी ने प्रेमिका के घर जाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और स्वयं भी गोली मारकर अपनी जान दे दी। यह दर्दनाक हादसा कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम कनहू पट्टिया में हवलदार राजपूत के घर हुआ। घर में हवलदार के पुत्र अनुज की नवविवाहिता पत्नी रिंकी तथा थाना जहानगंज के ग्राम छछौनापुर निवासी परमेश्वरी के युवा पुत्र रजनेश का शव देख कर इलाके में सनसनी फैल गई। देखने वालों की भीड़ लग गई।

जानकारी के अनुसार अनुज का बीते माह ही ग्राम छछौनापुर निवासी महेश की पुत्री रिंकी से विवाह हुआ था। युवक रिंकी के घर पहुंचा। रिंकी ने पति को बताया कि यह रिश्तेदार हैं शादी का कार्ड देने आए हैं। उसी समय रिंकी का युवक से विवाद होने लगा। युवक ने पहले रिंकी की गोली मारी और बाद में स्वयं गोली मारकर जान दे दी। काफी देर बाद रजनेश के शव की शिनाख्त हुई। तब चर्चा शुरू हुई कि यह प्रेमी प्रेमिका का मामला है। युवक रजनेश ने रिंकी की कनपटी में काफी नजदीक से 315 बोर की गोली मारी। जिससे रिंकी जमीन पर चित जा गिरी। कनपटी में गोली लगने से रिंकी की एक आंख बाहर निकल आई। उसके बाद रजनेश रिंकी के ऊपर लेट गया और अपनी कनपटी में 315 बोर की गोली मारी। नजदीक से घातक गोली लगने से मौके पर काफी खून देखा गया। रजनेश के घुटने के पास 315 बोर का तमंचा पडा था।


पास ही एक खोखा भी पडा था। पुलिस ने रजनेश के बैग की तलाशी ली तो बैग में अंध्रा बैंक गुडगांव की पासबुक थी। बताया गया कि रजनेश शादी से पूर्व रिंकी को गुडगांव भी ले गया था। रिंकी की मौत होते ही हवलदार के परिवार में सन्नाटा छा गया। उधर घटना की जानकारी मिलने पर रजनेश के परिवार में भी कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें - सावन में भूल से भी न दूध व बैंगन और बिल्कुल भी न करें ये काम, शिव जी हो जाएंगे बहुत क्रोधित और फिर...

आकांक्षा सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned