scriptघर से बाहर सो रहे आदमी की धारदार हथियार से हत्या, परिवार में कोहराम | man murder in farrukhabad up | Patrika News
फर्रुखाबाद

घर से बाहर सो रहे आदमी की धारदार हथियार से हत्या, परिवार में कोहराम

थाना राजेपुर क्षेत्र में घर के बाहर सो रहे ग्रामीण की किसी धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गयी।

फर्रुखाबादJul 07, 2018 / 12:08 pm

आकांक्षा सिंह

farrukhabad

घर से बाहर सो रहे आदमी की धारदार हथियार से हत्या, परिवार में कोहराम

फर्रुखाबाद. थाना राजेपुर क्षेत्र में घर के बाहर सो रहे ग्रामीण की किसी धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गयी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पंहुची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस को करीबी लोगों पर घटना में शामिल होने का शक है।


थाना क्षेत्र के ग्राम खंडौली निवासी 50 वर्षीय राजवीर पुत्र नरेंद्र सिंह सोमवंशी बीती रात अपने घर के बाहर चबूतरे पर सो रहे थे। घर के भीतर उनका 25 वर्षीय पुत्र मोहित व 15 वर्षीय पुत्री छुटकी सो रही थी। रात में राजवीर की धारदार हथियार से गला व नाक ओठ काटकर बेहरहमी से हत्या कर दी गयी। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष राजेपुर अंगद सिंह, प्रभारी निरीक्षक अमृतपुर रामप्रकाश फ़ोर्स के साथ मौके पर आ गये डॉग स्कोट को भी मौके पर बुला लिया गया। डॉग स्कॉट ने मृतक के शरीर की महक को डॉग को सुंघाकर गांव में कई चक्कर लगाए लेकिन हत्यारे को पहचानने में सफल नहीं हो सका। वहीं फिंगर एक्सपर्ट टीम ने भी घटना स्थल के नमूने लिए उसके बाद घर से लेकर जिस पर परिजनों का शक होगा उसके हाथों के नमूने लिए जाएंगे जिससे घटना का जल्द खुलासा हो सके।
राजवीर की गर्दन, नाक व चेहरे पर कई जगह धारदार हथियारों से हमला किया गया था।राजवीर की पत्नी विमला की बीते 8 वर्ष पूर्व आग से जलकर मौत हो गयी थी।तभी से वह अपने बच्चों को अंदर लिटाकर खुद बाहर सोते थे।पुलिस जाँच में जुटी है जिस प्रकार से मृतक के चेहरे पर बार किये गए है उससे यही अंजादा लगाया जा रहा है।कि उनके किसी करीबी ने उनकी हत्या की हो और वह मृतक से बहुत ही नफरत करता हो।यदि बिना पहचान बाला होता तो वह एक बार तो चिल्लाते लेकिन उनके बेटे व बेटी को भी आवाज सुनाई नही दी। एएसपी त्रिभुवन सिंह व सीओ अमृतपुर सुरेन्द्र तिवारी भी मौके पर पंहुचे।


एएसपी ने बताया की जांच की जा रही है। घटना स्थल पर जो भी सबूत जुटाए जा सकते थे वह जुटा लिए गए है। जांच के बाद तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। जो भी आरोपी होगा उसको जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा। सूत्रों की माने तो गांव में यह मृतक अपने ही परिबार में लोगो को अच्छा नही लगता था। आखिर क्या बजह रही होगी कि हत्यारे ने मृतक के चेहरे का नक्सा ही बिगाड़ दिया। कही कोई प्रेम प्रसंग का मामला नही जिसमे यह मृतक अड़चन बना हुआ हो उसी के चलते हत्या कर दी गई हो या फिर कोई और पुराना विवाद चल रहा हो पुलिस की माने तो इस घटना का खुलासा होते समय नही लगेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो