scriptफर्रुखाबाद में व्यापारी की गोली मार कर हत्या | man murdere in farrukhabad | Patrika News
फर्रुखाबाद

फर्रुखाबाद में व्यापारी की गोली मार कर हत्या

फर्रुखाबाद में व्यापारी की गोली मार कर हत्या

फर्रुखाबादAug 11, 2018 / 01:17 pm

Ruchi Sharma

farrukhabad

फर्रुखाबाद में व्यापारी की गोली मार कर हत्या

फर्रुखाबाद. जिले में प्रतिष्ठित सराफा कारोबारी और व्यापारी नेता राजू पांडेय की देर रात गोली मार कर हत्या कर दी गयी। दिल दहला देने वाली घटना के बारे में जिसने भी सुना सन्ना रह गया। जिस समय हमलावरों ने राजू को मौत के घाट उतारा उस समय बाजार में लगभग सन्नाटा था लेकिन हमलावरों ने राजू की हत्या कर शांत माहौल खौफ के साथ तड़तड़ाहट गूंज गयी।
फ़िलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है। पुलिस को मौके से तीन खोखे बरामद हुये है। घटना की सूचना पर एसपी अतुल शर्मा के साथ ही भारी पुलिस बल आ गया था। सर्विलांस टीम, फिल्ड यूनिट टीम आदि मौके पर बुला लिये गये। पुलिस पूरी तरह से पूरे क्षेत्र को छाबनी बनाये है। अस्पताल में राजू की मौत की पुष्टि हो जाने के बाद उनके निर्देश पर एएसपी त्रिभुवन सिंह व सीओ सिटी रामलखन सिंह सरोज मौके पर पंहुचे।
पुलिस को मौके पर तीन खोखे बरामद हुये। घटना स्थल पर तीन खोखे बरामद हुये। जो फ़िलहाल पिस्टल के प्रतीत हो रहे है। डॉग ऑस्कर ने घटना स्थल से होता हुआ मोहल्ला हरभगत पहुंचा जंहा से वह सेनापति मोहल्ले में में होता हुआ किराना बाजार आ गया, लेकिन कोई सफलता पुलिस को फ़िलहाल नहीं मिली।
यह भी पढ़ें

हो गया खुलासा, क्षेत्र की समस्या नहीं ये था शिवपाल यादव-सीएम योगी की मुलाकात का सच,सामने आई बड़ी वजह

जानकारी में मुताबिक कपड़ा व्यवसाई राजू अपनी लड़की की सगाई कर घर वापस आ रहे थे लेकिन घर पहुंचने से पहेले उनके घर से चंद कदम की दूरी पर हमलाबरों ने कई रौंद फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया घटना के बाद आरोपी मौके से फर्रार हो गए लेकिन जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक गाडी का आस पास खड़े लोगों ने देख लिया जिसकी पुलिस तलाश में जुट गयी है घटना के बाद बीजेपी नेता सहित सदर बिधायक भी मौके पर पहुंच गए और परिजनों को सांत्वना दी।

Home / Farrukhabad / फर्रुखाबाद में व्यापारी की गोली मार कर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो