फर्रुखाबाद में बीजेपी-कांग्रेस पर जमकर बरसीं मायावती, दोनों दलों पर लगाये गंभीर आरोप, देखें वीडियो

फर्रुखाबाद में बीजेपी-कांग्रेस पर जमकर बरसीं मायावती, दोनों दलों पर लगाये गंभीर आरोप, देखें वीडियो

Hariom Dwivedi | Publish: Apr, 23 2019 04:33:36 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 05:01:03 PM (IST) Farrukhabad, Farrukhabad, Uttar Pradesh, India

- गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा संबोधित कर रही थीं मायावती
- फर्रुखाबाद में मनोज अग्रवाल हैं सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी
- मायावती ने कांग्रेस-भाजपा पर लगाये गंभीर आरोप

फर्रुखाबाद. बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद से देश में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ गई है। केंद्र सरकार ने बिना तैयारी के नोटबंदी व जीएसटी लागू की, जिससे देश में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ गयी। इससे देश की अर्थव्यवस्था पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा। बीजेपी की सरकार में देश की सीमाएं भी सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा चाहे जितने भी चौकीदार लगा ले, इस बार अपनी सत्ता नहीं बचा पाएगी। नगर के आवास विकास लकूला में गठबंधन प्रत्याशी मनोज अग्रवाल के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनावी वर्ष में किसानों को 6 हजार रूपये दे रही है। क्या इससे किसान की गरीबी दूर होगी? मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार ने सीबीआई और ईडी का गलत प्रयोग किया।

 

देखें वीडियो...

 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि जब से अंग्रेज गये, कांग्रेस देश पर राज कर रही थी। उत्तर प्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार कई बार रही। इस दौरान कांग्रेस ने ऐसा कुछ नहीं किया, जिससे जनता को लाभ मिला हो। रोजी-रोटी के लिए सबसे ज्यादा पलायन भी कांग्रेस की सरकार में ही हुए। कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में किये गये वादे कभी पूरे नहीं किये। बीजेपी की तरह कांग्रेस भी कभी अपने वादों पर खरी नहीं उतरी। उन्होंने कहा कि बोफोर्स मामले को लेकर पूर्व की कांग्रेस सरकार चर्चा में थी और अब राफेल मामले को लेकर बीजेपी सरकार चर्चा में है।

 

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned