scriptक्रिकेट मैच खेलकर प्रशासन ने दिया मतदान जागरुकता का संदेश | message of voting awareness given through cricket match | Patrika News

क्रिकेट मैच खेलकर प्रशासन ने दिया मतदान जागरुकता का संदेश

locationफर्रुखाबादPublished: Apr 15, 2019 02:41:58 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

मतदाता जागरुकता अभियान के तहत प्रशासन और पत्रकारों के बीच आयोजित हुआ क्रिकेट मैच

cricket

क्रिकेट मैच खेलकर प्रशासन ने दिया मतदान जागरुकता का संदेश

फर्रुखाबाद. मतदाता जागरुकता अभियान के तहत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मोनिका रानी के मार्गदर्शन में मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से स्वीप कार्यक्रम के तहत प्रशासन इलेवन एवं पत्रकार इलेवन के बीच मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ। स्पोर्टस स्टेडियम में पत्रकारों को प्रशासन की टीम ने हराकर क्रिकेट मैच जीत लिया। प्रशासन की टीम ने पहले खेलते हुए 12 ओवर में पांच विकेट खोकर 122 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में उतरी पत्रकारों की टीम 120 रन के अंदर सिमट गई।
स्पोर्टस स्टेडियम में मैच उद्घाटन के बाद टास जीतकर पत्रकारों ने प्रशासन को पहले खेलने का न्योता दिया। प्रशासन की ओर से कप्तान एसडीएम अमित आसेरी और सुरजीत ने अच्छी पारी की शुरुआत की। यहां सभी ने मतदान और मतदाता जनजागरूकता का संकल्प लिया। मैच समाप्ति के पश्चात सभी ने 29 अप्रैल को मतदान करने और उक्त तिथि पर अधिक से अधिक मतदाता मतदान करें, इसके लिए उन्हें प्रोत्साहित करने का आह्वान किया।

ट्रेंडिंग वीडियो