खुले में शौच गई नाबालिग से दुष्कर्म

कोतवाली पुलिस ने नहीं सुनी शिकायत को पीडि़ता की मां ने न्याय के लिए एसपी से लगाई गुहार।

 

By:

Published: 10 Jan 2019, 10:47 PM IST

फर्रुखाबाद. सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने अपनी बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटना की शिकायत में सदर कोतवाली में की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। महिला के अनुसार नाबालिग बहनें खेत में शौच करने गई थीं तभी बाइक सवार युवकों ने 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ जबरन उठा ले गए और उसके साथ बलात्कार किया।

घटना के समय युवती की मां चिल्लाती रही लेकिन कोई भी मदद नहीं मिली लेकिन उसकी शिकायत पिछले महीने कोतवाली में की थी। जिसमे कादरी गेट पुलिस आरोपी के भाई को पकड़कर लाई उसके बाद 30,000 हजार रुपये लेकर उसको छोड़ दिया उस दौरान मेरी छोटी बेटी के पुलिस ने जबरन बयान की वीडियो बनाई उसके साथ कोरे कागज पर साइन करा लिए, उसके बाद छोटी बेटी को छोड़ दिया। लेकिन बेटी के साथ आरोपियों ने दुष्कर्म हुआ उसका मुकदमा दर्ज न करके पीडि़त को कोतवाली से भगा दिया है।

उसी के चलते पीडि़त ने परिवार सहित एसपी को प्रार्थना पत्र देकर शहर कोतवाली पुलिस कारगुजारी की शिकायत दर्ज कराई है। आखिर थानों की पुलिस महिला सुरक्षा पर पलीता क्यों लगा रही है। भाजपा सरकार सबसे अहम योजना महिला सुरक्षा को लेकर कोई भी कानून बना ले लेकिन जब तक थानों की पुलिस नहीं सुधरेगी तब तक महिलाओं को न्याय नहीं मिल सकता है। देखना यह होगा कि दुष्कर्म पीडि़त परिवार को जिले के एसपी सन्तोष मिश्रा न्याय दिला पायेगें या इसी प्रकार वह पुलिस के पास चक्कर काटती रहेंगी और पुलिस हर शिकायत में अपनी जेबें गर्म करने में मस्त रहेगी।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned