हाई-वे पर दिन दहाड़े बाइक सवार दंपती को गोली मारकर बदमाशों ने लूटा

पुलिस की लचर कार्यप्रणाली के कारण इटावा-बरेली हाई-वे पर बेखौफ बदमाशो ने दिन दहाड़े बाइक सवार दंपती से नकदी और जेवर लूट लिए।

By: shatrughan gupta

Published: 11 Sep 2017, 05:46 PM IST

फर्रुखाबाद. पुलिस की लचर कार्यप्रणाली के कारण इटावा-बरेली हाई-वे पर बेखौफ बदमाशो ने दिन दहाड़े बाइक सवार दंपती से नकदी और जेवर लूट लिए। बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देने के बाद महिला के पति को गोली मार दी। घायल को गंभीर हालात में डॉ. राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर चौरासी निवासी विनय कुमार पुत्र सुरेश सिंह अपनी पत्नी ईश्वरी देवी व दो वर्षीय पुत्र रियांस के साथ बाइक से ससुराल चुनुपुर गढिय़ा जा रहे थे, जब वह इटावा-बरेली हाई-वे पर थाना जहानगंज क्षेत्र के मोहम्मदाबाद मार्ग पर स्थित हरियाली बाजार के निकट पंहुचे तो पीछे से दो बाइक सवार बदमाश आ गए। उन्होंने अपनी बाइक विनय की बाइक के आगे रोक दी और ईश्वरी देवी को बाइक से नीचे गिराकर उसके जेवर लूटने लगे, जिस पर विनय ने इसका विरोध कर दिया, तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। जेवर व नकदी लूटने के बाद भागते समय बदमाशों ने विनय को गोली मार दी, जिससे वह ही जख्मी होकर गिर गया। ईश्वरी देवी ने तत्काल फोन से अपने ससुर सुरेश सिंह को घटना की सूचना दी। वहीं, 108 एम्बुलेंस की मदद से उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।

ईश्वरी देवी ने बताया कि चेन और अंगूठी बदमशों ने लूट ली। उन्होंने बताया कि हम दोनों के पास करीब आठ हजार रुपए थे, बदमाशों ने वह भी ले गए। घटना के बाद 100 नंबर पर भी फोन किया, लेकिन फोन लगा ही नहीं। घटना स्थल पर पुलिस भी नहीं पहुंची तो फिर एम्बुलेंस १०८ को फोन किया। साथ ही लूट की जानकारी परिजनों को दी तो वे घटना स्थल पर पहुंच। मौके से 315 बोर का जिंदा कारतूस मिला, जिसको उन्होंने पुलिस को सौप दिया है। घटना की सूचना मिलने पर एएसपी त्रिभुवन सिंह डॉ. राममनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायल से पूरी घटना की जानकारी ली। अस्पताल में शहर कोतवाल अनूप निगम, फतेहगढ़ पुलिस, थानाध्यक्ष मऊदरवाजा लोहिया अस्पताल पंहुचे। एएसपी ने बताया कि घटना को लेकर पीडि़त पक्ष से पूछताछ की गई है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

 

Show More
shatrughan gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned